नई दिल्ली।Realme C65 5G :- देश में इन दिनों सबसे ज्यादा पसंद किए जाने वाले स्मार्टफोन मेंRealme के फोन काफी धमाल मचा रहे है जिनकी मार्केट में जमकर सेल हो रही है। मोबाइल निर्माता रियलमी कंपनी हमेशा से ही ग्राहकों की पसंद के फोन पेश करते आ रही है। जो सस्ते और जबरदस्त फीचर्स से लैस होते है। इसके बीच कंपनी अपना एक और धाकड़ 5G स्मार्टफोन भारतीय बाजर में पेश करने जा रही है। जो 2024 के शुरुआती महीना तक लॉन्च हो सकता है। अभी फिलहाल कपंनी की ओर से इस फोन के लांच होने की तिथि को लेकर कोई खुलासा नहीं किया है। चलिए जानते हैं इस फोन के संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में

Realme C65 5G Specification

यह फोन मार्केट में अन्य स्मार्टफोन कंपनियां के मुकाबले में  काफी कम कीमत के साथ पेश किया जाएगा। इस फोन में इसकी स्क्रीन आपको 6.58-इंच का फुल HD+ IPS LCD डिस्प्ले से लैस है। इसमें MediaTek Dimensity 700 प्रोसेसर दिया गया है। इसके अलावा फोन में 4GB+ 64GB रैम के साथ128GB  का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता हैं। यह फोन Android 12 पर आधारित Realme UI 3.0 पर काम करता है।

Realme C65 5G की बैटरी

फोन को लंबे समय तक चले रखने के लिए इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी दी गई है। जो लंबा पावर बैकअप प्रदान करती है। इसके अलावा यह बैटरी 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। जिसके कारण फोन जल्दी ही चार्ज हो जाता है। यह फोन आप लोगों को दो वेरिएंट में देखने को मिल जाएगा। जिसमें से पहला वेरिएंट 4 जीबी रैम और 128 जीबी रोम जबकि दूसरा वेरिएंट 8GB रैम और 128 जीबी रोम का है।

Realme C65 5G के कैमरा फीचर्स

Realme C65 5G के कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन के कैमरा की क्वालिटी काफी बेहतरीन दी गई है। इसमें कंपनी ने तीन रियर कैमरे का सेटअप दिया हुआ है। जिसमें पहला कैमरा 50-मेगापिक्सेल का दूसरा कैमरा 2-मेगापिक्सेल का और तीसरा कैमरा 0.3-मेगापिक्सेल दिया गया है। वहीं सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 8-मेगापिक्सेल का कैमरा फ्रंट में दिया गया है।

Realme C65 5G Price

रिपोर्ट का उम्मीद है कि रियलमी c65 5G स्मार्टफोन का भारतीय बाजार में कीमत तकरीबन 10 से ₹12000 तक रहेगा।