Redmi 12 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं भारतीय बाजारों में रेडमी के फोन की डिमांड बहुत ज्यादा है। इसका एक मुख्य कारण है कि कंपनी आपको बेहतरीन कैमरा और अच्छे फीचर्स बजट फ्रेंडली कीमत पर देती है। 

अगर आप एक अच्छे स्टोरेज और बेहतरीन कैमरा क्वालिटी वाला फोन अपने लिए लेना चाहते हैं तो रेडमी 12 आपके लिए बहुत अच्छा मॉडल है। कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको अलग-अलग कलर के ऑप्शन और सभी आधुनिक फीचर्स देखने को मिलने वाले हैं। चलिए आपको इसके अन्य डिटेल्स के बारे में बताते हैं। 

स्क्रीन डिस्पले में क्या है खास

अगर हम इस मॉडल में स्क्रीन डिस्प्ले की बात करें तो आपको बता दे इसमें आपको 6.79 इंच का बड़ा आईपीएस एलसीडी स्क्रीन डिस्प्ले दिया जा रहा है। कंपनी का दावा है कि इस मॉडल में आपको 1080×2460 पिक्सल की स्क्रीन रेजोल्यूशन और 90 Hz की स्क्रीन रिफ्रेश रेट दिया जा रहा है। इसके अलावे इस मॉडल में आपको Qualcomm SM4450 Snapdragon 4 Gen 2 Octa Core का शानदार प्रोसेसर दिया जाएगा। 

कैमरा क्वालिटी भी है शानदार 

अगर आप इस फोन को अपने लिए खरीद रहे तो आपको बता दे इसमें आपको बेहतरीन सेल्फी कैमरा दिया जा रहा है। इस फोन के फ्रंट में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए आपको 8 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया जा रहा है। इसके अलावे इसके बैक में आपको 50 मेगापिक्सल और 2 मेगापिक्सल का दो सपोर्ट कैमरा दिया जाएगा। 

Redmi 12 5G Pricing details 

रेडमी की तरफ से हाल ही में लॉन्च किए गए इस फोन में आपको बंपर डिस्काउंट भी दिया जा रहा है। कंपनी हाल फिलहाल में आपको 27% का डिस्काउंट दे रही है जिसके बाद इस फोन की कीमत कम होकर सिर्फ ₹14,499 हो जाती है। इसे आप आसानी से ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म से खरीद सकते हैं।