Redmi के फोन्स को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। कम दाम और बेहतरीन फीचर्स के साथ जबरदस्त लुक Redmi की फोन्स की पहचान रही है। अपनी इसी विशेषता को ध्यान में रखते हुए अब Redmi ने अपना एक बेहतरीन फोन बाजार में उतार डाला है। इस फोन का नाम Redmi Note 13 Pro Max 5G है। इस फोन में आपको न सिर्फ बेहतरीन कैमरा सेटअप दिया जा रहा है बल्कि जबरदस्त फीचर्स को भी इसमें इंस्टाल किया गया है। वहीं दूसरी और इस फोन का लुक काफी अट्रेक्टिव है। आइये अब आपको इस फोन के बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max 5G के खास फीचर्स

इस फोन में काफी बेहतरीन फीचर्स को दिया गया है। बता दें की इसमें 6.78 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले दी हुई है। यह 120 hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसकी स्क्रीन का रेजोल्यूशन 1080 x 2430 पिक्सल्स का है। इसमें आपको 6GB रैम के साथ में 128GB या 256GB की इंटरनल स्टोरेज दी जा सकती है। बता दें की यह फोन मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 अल्ट्रा SoC पर कार्य करता है। इस फोन का लुक भी काफी अट्रेक्टिव है। इसको आप कई कलर ऑप्शन में खरीद सकते हैं। मल्टी टास्किंग तथा गेमिंग के लिए यह काफी अच्छा फोन है।

कैमरा तथा बैटरी

इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी अच्छे हैं। आपको बता दें की इस फोन में 220MP का प्राइमरी कैमरा दिया गया है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इसमें 50MP का कैमरा दिया गया। इस फोन से आप 8k वीडियो को आसानी से रिकॉर्ड कर सकते हैं। अतः कुल मिलाकर फोटोग्राफी करने के शौकीन लोगो के लिए इस फोन के कैमरा फीचर्स काफी ज्यादा अच्छे हैं। बैटरी की बात करें तो बता दें की पावर के लिए इसमें 6800 mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। इसके साथ ही आपको 180 वाट फ़ास्ट चार्जिंग की सुविधा दी गई है। जिसके कारण आपका फोन जल्दी ही चार्ज हो जाता है।

कितनी है कीमत

आपको बता दें की edmi Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन की कीमत को लेकर कंपनी ने अभी कोई अपडेट नहीं दिया है। लेकिन जनकार लोगो का मानना है की कंपनी अपने इस फोन को कम बजट में ही लांच करेगी। बताया जा रहा है की जल्दी ही यह फोन भारत में देखने को मिलेगा। अब देखना यह है की कंपनी इस फोन को कब और कितने दामों में बाजार में उतारती है।