Redmi Note 13 Ultra: आजकल के जमाने में मोबाइल फोन सबसे अहम जरूरत बनता जा रहा है। ऐसे में दिन पर दिन डाटा क्वालिटी और मोबाइल के फीचर्स भी बहुत मायने रखने लगे हैं। सभी मोबाइल कंपनियां लगातार नए-नए मॉडल लॉन्च करने में लगी हुई है ऐसे में रेडमी ने भी अपना नया 5G मॉडल लॉन्च किया है।

रेडमी के स्मार्टफोन एक ऐसी कंपनी है जो किसी को भी पसंद आती है. इसी कंपनी के एक स्मार्टफोन रेडमी नोट 13 अल्ट्रा में आपको ऐसे आकर्षक फीचर्स मिल रहे है जो शायद आपको किसी और मोबाइल कंपनी आपको नहीं दे रही है. जी हाँ सबसे अच्छी बात तो ये है की असल में ये 5G स्मार्टफोन है. अगर आप कम कीमत में अच्छा स्मार्टफोन खरीदना चाहते है तो आपको इससे अच्छा ऑफर कहीं नहीं मिलेगा.

फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस रेडमी स्मार्टफोन में आपको Octa core snapdragon 950+ G‌ 5G‌ प्रोसेसर की बेहतरीन सुविधा दी गयी है. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का Full HD+Super AMOLED Display‌ भी देखने को मिलने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 120 Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए आपको कंपनी गोरिल्ला ग्लास की सुरक्षा देती है.

कैमरा

बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले कैमरा की बात करें तो आपको इसमें लाजवाब कैमरा क्वालिटी मिलेगा. आपको इस फोन में 200 MP का पावरफुल प्राइमरी कैमरा दिया गया है. यही नहीं इसके अलावा आपको इस फोन में आपको 64 MP का अल्ट्रावायलेट सेंसर देखने को मिलने वाला है. आपको इस फोन में 12 MP का एक स्पॉटेड सेंसर वाला कैमरा मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में 8 MP का माइक्रो सेंसर वाला कैमरा भी दिया गया है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 48 MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आपको ये स्मार्टफोन सिर्फ और सिर्फ 14,999 रुपए में ये फोन आपको आसानी से मिल जाएगा.