नई दिल्ली।  यदि आप त्यौहारी सीजन में सानदार पोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए Redmi अपना नया 5G स्मार्टफोन लांच होने करने रहा है। इस स्मार्टफोन में कपंनी ने ऐसे शानदार फीचर् दिए है कि इसे देखन को ही हर युवा का दिल धड़कने को मिजबूर हो जाएगा।  इसके साथ ही इस 5G स्मार्टफोन की कीमत भी काफी कम रखी जा रही है इतना ही नही इसका  बैटरी बैकअप भी बहुत तगड़ा है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खूबियों के बारे में..

Redmi Note 15 Ultra Features

Redmi Note 15 Ultra के Features के बारे में बात करें तो इस फोन में आपको इसकी स्क्रीन 6.78 इंच की सुपर ओलेड डिस्प्ले के साथ देखने को मिलेगी।  इसके साथ ही इसका फ्रेम रेजोल्यूशन 1440×3200 पिक्सल का है जिसमें 144HZ का रिफ्रेश रेट दिया गया है।इस फोन में आपको 16GB की रैम के साथ 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Redmi Note 15 Ultra Camera

Redmi Note 15 Ultra के कैमरे के बारे में बात करें तो इसमें 250MP मेगापिक्सल का मेन कैमरा और सेल्फी के लिए  50MP मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Redmi Note 15 Ultra Battery

Redmi Note 15 Ultra की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 6300mAh की दमदार बैटरी दी गई है जो यदिन भर का बैकप देने में सक्षम है।