Redmi एक ऐसी कंपनी है जिसने बहुत कम समय में भारतीय बाजार में अपनी जगह बना ली है। इस कंपनी के स्मार्टफोन को स्पेशली बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के लिए जाना जाता है।

ऐसे में कंपनी कम बजट का एक 5G स्मार्टफोन लॉन्च करने जा रही है, कंपनी ने इसका नाम Redmi Note 14 Pro रखा है। जिसमें लंबी बैटरी बैकअप के साथ धांसू कैमरा भी दिया जाएगा। बताया जा रहा है कि ये फोन भारतीय बाजार में काफी ज्यादा तहलका मचा देगा।

तो चलिए Redmi के इस नए स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में इस लेख में डिटेल्स से बताने जा रहे हैं।

Redmi Note 14 Pro का बैटरी और प्रोसेसर

Redmi Note 14 Pro के इस प्रीमियम स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 3 का ऑक्टा कोर प्रोसेसर दिया गया है, और इस फोन को एंड्रॉयड 13 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर लॉन्च किया जाएगा। बता देम कि इस रेडमी के स्मार्टफोन में 8000mAh की पावरफुल बैटरी दी गई है जिसको आप तकरीबन तीन दिनों तक चला सकते हैं।

Redmi Note 14 Pro की स्टोरेज  

आपको बता दें कि कंपनी Redmi Note 14 Pro 5G प्रीमियम स्मार्टफोन के दो वेरिएंट को मार्केट में लांच करने वाली है, जो कि 8GB/256GB और 12GB/556GB हैं। तो वहीं अंदाजा लगाया जा रहा है कि कंपनी 6GB रैम के साथ 128 जीबी रोम वाली वेरिएंट को भी बहुत जल्द मार्केट में लांच करेगी।

Redmi Note 14 Pro  की कीमत

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि Redmi Note 14 Pro स्मार्टफोन की कीमत लगभग 20 हजार तय की जा सकती है। हालांकि यदि Redmi कंपनी एक्सचेंज ऑफर देती है तो Redmi Note 14 Pro 5G आप लोगों को 10,000 से 13000 के बीच में मार्केट में मिलेगा।