नई दिल्ली। Redmi Note 13 Pro Max 5G: देश दुनिया में अपने शानदार परफार्मेंस के लिए पहचाने जाने वाली रेडमी कंपनी ने अब तक जितने भी स्मार्टफोन पेश किए है, बाजार में रिकार्ड तोड़ कमाई करते आ रहे है। इस कपंनी के फोन को हर वर्ग के लोग खरीदना पसंद करते है। जिसके चलते कपंनी भी कम बजट के फोन को शानदार फीचर्स के साथ उतारते आ रही है। इसी क्रम में कपंनी ने अपना एक और शानदार  नया 5G स्मार्टफोन Redmi Note 13 Pro Max को पेश किया है। यदि आप इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसकी खासियत के बारे में..

 Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स के बारे में बात करें इस फोन में आपको 6.67 इंच की स्क्रीन सुपर एमोलेड डिस्प्ले के साथ मिलेगी। यह स्मार्टफोन एन्ड्रॉयड 12 के ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस दमदार स्मार्टफोन में आपको 12जीबी रैम के साथ 128जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max के कैमरे के बारे में बात करें तो इस स्मार्टफोन में तीन कैमरे दे गए है जिसमें पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का , दूसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल का, और तीसरा कैमरा 5 मेगापिक्सल का दिया गया है। साथ ही इसमें सेल्फी सेलने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है। जिससे की आप अच्छी तरह से फोटोग्राफी शूट कर सकते हैं।

Redmi Note 13 Pro Max 5Gकी बैटरी पॉवर

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी पॉवर की बात करें तो इसमें 5200एमएएच की बैटरी मिल रही है। साथ ही 67 वॉट का चार्जर भी दिया गया है। जिससे आप कुछ ही मिनटों में बैटरी को फुल चार्ज कर सकते है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत के बारे में बात करें तो फोन की कीमत 18,999 रूपये के करीब की रखी गई है।