Redmi Note 13 vs Poco X5 Pro मार्केट में Redmi और Poco के सेट को ग्राहकों द्वारा बहुत ज्यादा पसंद किया जाता है। अगर आप भी अपने लिए एक बेहतरीन स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं और रेडमी और पोको में से किसी एक का चयन करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी आपके लिए सबसे महत्वपूर्ण रहने वाली है। 

आईए आपको बताते हैं इन दोनों ही फोन में आपको क्या-क्या फीचर्स और क्या-क्या क्वालिटीज दी जा रही है। साथ ही साथ हम आपको इन दोनों मॉडल की कीमत की भी पूरी जानकारी देंगे। इस आर्टिकल को पढ़ने के बाद आप समझ पाएंगे कि आपके लिए कौन सा फोन बेस्ट ऑप्शन है। 

Redmi Note 13 vs Poco X5 Pro

  • कीमत पर दे विषेश ध्यान 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक आपको Redmi Note 13 का सेट ₹ 18,999 और Poco X5 Pro का सेट आपको ₹ 16,999 में मिलने वाला है। कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इन दोनों सेट की कीमत अलग-अलग है क्योंकि इसके फीचर्स और क्वालिटीज भी अलग है। 

Must Read

  • Screen Display 

कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस दोनों ही मॉडल में आपको साइड फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जा रहा है। वही इन दोनों ही मॉडल में आपको बिल्कुल से डिस्प्ले की स्क्रीन दी जाएगी यानी की 6.67 इंच का Amoled Screen display और 120Hz का रिफ्रेश रेट दिया जाएगा। 

  • Poco का प्रोसेसर है दमदार 

अगर हम प्रोसेसर की जानकारी दें तो इस मॉडल में आपको क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 778 G का बेहतरीन प्रोसेसर दिया जा रहा है। रेडमी के मॉडल में भी आपको अच्छा प्रोसेसर मिलेगा मगर पोको का प्रोसेसर ज्यादा फीचर्स देने वाला है। 

  • बैटरी क्वालिटी में है अंतर

इन दोनों ही मॉडल के फोन में आपको 5000 mAh की बैटरी दी जाएगी। मगर Poco में 67 W का फास्ट चार्ज दिया जा रहा है। वहीं Redmi के इस मॉडल में आपको 33 W का चार्जर दिया जाएगा।