Redmi Note 13R Pro रेडमी के इस मॉडल को मार्केट में बहुत ज्यादा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको जबरदस्त स्टोरेज फैसिलिटी के साथ-साथ लाजवाब कैमरा क्वालिटी और शानदार फीचर्स भी दिए जाएंगे। मार्केट में नया लांच हुआ 100 मेगापिक्सल का यह 5G फोन आपको काफी अच्छी कीमत पर मिल जायेगा। 

सबसे पहले तो आपको बता दे रेडमी शानदार सेट मार्केट में मात्र सिंगल कॉन्फ्रेंस पर उपलब्ध है। इस मॉडल में आपको बेहतरीन कैमेरा का पिक्सल का ड्यूल कैमरा सेटअप दिया जा रहा है। अगर आप इसे अपने लिए ऑर्डर करना चाहते हैं तो नीचे दी गई जानकारी ध्यानपूर्वक पढ़ें।

Redmi Note 13R Pro Storage 

रेडमी कि नए सेट में डाकू को बहुत ही बेहतरीन विकल्प दिए जा रहे हैं। आपको बता दे  इस मॉडल में आपको 12GB का शानदार RAM और 256GB का इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है। स्टोरेज के मामले में रेडमी का मॉडल बहुत तेजी से प्रचलित हो रहा है।

Must Read

बैटरी क्वालिटी भी है लाजवाब

Redmi इस सेट में आपको बहुत ही बेहतरीन बैट्री स्टोरेज दिया जा रहा है। अगर आप अपने लिए इस सेट को ऑर्डर करना चाहते हैं तो आपको बता दे इसमें आपको 5000 mAh की जबरदस्त बैटरी और 33 W फास्ट चार्जर भी दिया जा रहा है। इसे आप फास्ट चार्जर की सहायता से मात्र 10 से 15 मिनट में 100% चार्ज कर सकते हैं।

रेडमी मॉडल स्क्रीन डिस्प्ले 

अगर आप रेडमी के लिए सेट अपने लिए लेना चाहते हैं तो आपको इसकी स्क्रीन डिस्प्ले की जानकारी दे देते हैं। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको 6.67 इंच का OLED स्क्रीन दिया जा रहा है। इसके साथ ही अगर हम बात करें इसके स्क्रीन रेजोल्यूशन की तो इसमें आपको 2400 x 1800 पिक्सल की व्यवस्था दी जा रही है। वही आपको बता दे इस मॉडल में आपको 120 Hz का रिफ्रेश रेट वाला सिस्टम दिया जाएगा।