नई दिल्ली।  Redmi Note 13R Pro भले ही मार्केट में नही आया है लेकिन इसकी चर्चा से मार्केट काफी गर्म चल रहा है। क्योकि इस फोन की पहली तस्वीर टेलीकॉम वेबसाइट पर आते ही इस फोन की डिटेल्स लीक हो गई हैं। इसे फोन को तीन कलर ऑप्शन के साथ दमदार प्रोसेसर के साथ पेश किया जा सकता चलिए जानते हैं सभी लीक्ड डिटेल्स के बारे में

Redmi Note 13R Pro की संभावित कीमत:

रिपोर्ट के अनुसार, Redmi Note 13R Pro की कीमत के बारे में बात करें तो 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ इस फोन को पेश किया जा सकता है जिसकी कीमत CNY 1,999 (लगभग 23,000 रुपये) होगी।

Redmi Note 13R Pro के संभावित फीचर्स:

Redmi Note 13R Pro के फीचर्स की बात करें तो यह फोन एंड्रॉइड 13 पर काम कर सकता है। इसकी स्क्रीन 6.67 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले के साथ लैस है। इस फोन में 16 जीबी रैम और 256 जीबी तक का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है।

Redmi Note 13R Pro का कैमरा

Redmi Note 13R Pro के कैमरे की बात करें तो यह फोन ट्रिपल कैमरे से लैस होगा। जिसका पहला कैमरा 108 मेगापिक्सल का और सेकेंडरी 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरे के बारे में अभी जानकारी नहीं मिली है। फोन में 16 मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है। फोन में एनएफसी, यूएसबी टाइप-सी पोर्ट और जीपीएस कनेक्टिविटी विकल्प दिए जा सकते हैं।