Redmi Note 14 Pro रेडमी की कंपनी अक्सर अपने नए अपडेट्स को आधिकारिक वेबसाइट पर साझा करती है। हाल ही में रेडमी ने अपने नई लांच हुए फोन की जानकारी दी है। ग्राहकों को इस मॉडल का बेसब्री से इंतजार था और अब इसे मार्केट में लॉन्च कर दिया गया है।

कंपनी की तरफ से इस मॉडल में आपको जबरदस्त कैमरा दिया जा रहा है। सबसे ज्यादा इसे इसकी सेल्फी कैमरे के लिए लड़कियों द्वारा पसंद किया जा रहा है। आपको बता दे इस मॉडल में आपको 50 MP का बेहतरीन सेल्फी कैमरा देखने को मिलने वाला है। 

कैमरा क्वालिटी ने उड़ाए सबके होश Redmi Note 14 Pro

कंपनी ने कैमरा क्वालिटी की पूरी डिटेल्स की जानकारी दे दी है। इस मॉडल के बैक में आपको चार बेहतरीन कैमरे दिए जा रहे हैं। सबसे पहले तो आपको बता दे 108MP का आपको प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा 12MP का सपोर्ट कैमरा और 8MP का सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है। इसके अलावा एक 2MP का कैमरा भी मौजूद है वहीं अगर हम सेल्फी की बात करें तो सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस मॉडल के फ्रंट में आपको 50 MP का एक और कैमरा दिया जा रहा है। 

Must Read

प्रोसेसर भी है बेहतरीन 

रेडमी की तरफ से लांच किए गए इस नए फोन में आपको बहुत ही बेहतरीन प्रोसेसर देखने को मिलेगा। कंपनी की तरफ से साझा की गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में आपको Qualcomm Snapdragon 730G Octa Core प्रोसेसर दिया जा रहा है।  केवल इतना ही नहीं बल्कि इस मॉडल में आपको Android V13 के ओएस की व्यवस्था भी दी जाएगी।