Redmi के फोन्स को हमारे देश में काफी पसंद किया जाता है। असल में Redmi के फोन्स काफी सस्ते होते हैं तथा साथ इनमें बेहतरीन स्तर के फीचर्स भी दिए जाते हैं। इसी कारण लोग Redmi के फोन्स को काफी खरीदते हैं। अपने इसी क्रम को जारी रखते हुए Redmi अपना एक जबरदस्त फोन बाजार में उतार रहा है। इसका नाम Redmi Note 15 Pro है। इसमें आपको काफी बेहतरीन फीचर्स के साथ धांसू लुक भी दिया जा रहा है। आइये अब आपको इस फ़ोन के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 15 Pro के ख़ास फीचर्स

इस फोन में काफी एडवांस फीचर्स को दिया गया है। जिसके अंतर्गत आपको 6.6इंच का सुपर अमलोड डिस्प्ले मिलती है। यह 144Hz के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करती है। इसमें पंच होल डिस्पले रेजोल्यूशन भी दिया गया है। डिस्प्ले की प्रोटेक्शन के लिए फिंगरप्रिंट सेंसर और इसमें गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी आपको दिया जाता है। पावर के लिए इस फोन में 4700mAh की दमदार बैटरी दी जाती है। फोन के साथ में आपको 220watt का पावरफुल चार्जर भी दिया जाता है। जो इस बैटरी को मात्र 25 मिनट में ही पूरी तरह से चार्ज कर देता है।

बेहतरीन हैं कैमरा फीचर्स

इस फोन के कैमरा फीचर्स भी काफी ज्यादा बेहतरीन हैं। आपको बता दें की इसमें 300MP का प्राइमरी सेंसर दिया गया है। इसके अलावा इस फोन में 50MP का अल्ट्रा वाइड सेंसर तथा 12MP डेप्थ सेंसर भी दिया जाता है। सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 50MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। इस फ़ोन से आप 4K वीडियो रिकॉर्डिंग भी कर सकते हैं। कुल मिलाकर फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए इस फोन का कैमरा सेटअप काफी अच्छा है।

कितनी है कीमत

आपको बता दें की इस फोन को कंपनी ने तीन वेरिएंट 8GB रैम 128 जीबी, 12GB रैम 256 जीबी तथा 16GB रैम 512 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ में पेश किया है। आप इसमें दो मेमोरी कार्ड तथा दो सिम का इस्तेमाल कर सकते हैं। कीमत की बात करें तो बता दें की भारतीय मार्केट में इस फोन को 15999 से लेकर 19999 रुपये में लांच किया जा सकता है। इसके अलावा आपको इस फोन पर 3000 से 5000 तक का डिस्काउंट भी दिया जा सकता है। आप इस फोन को 6000 रुपये के EMI प्लॉन भी खरीद सकते हैं।