Flipkart Big Billion Sale: त्योहारों की रौनक हर जगह छायी हुई है. इसी रौनक को आप इ कॉमर्स वेबसाइट पर भी देख सकते है. जी हाँ आपको इ कॉमर्स वेबसाइट पर कई स्मार्टफोन आपको काफी कीमत में देखने को मिल जाएंगे. जी हाँ जो स्मार्टफोन काफी महंगे मिलते है वो यहाँ आपको इतनी कम कीमत में मिल जाएंगे जिसका अंदाज़ा आप लगा भी नहीं सकते है. आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. ये स्मार्टफोन कोई ऐसे वैसे स्मार्टफोन नहीं है. फीचर्स से लेकर बैटरी तक सब कुछ बिलकुल धाकड़ मिलने वाला है. आपको इसका लुक भी बहुत अमेजिंग मिलने वाला है चलिए आपको इन स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते है.

कौन कौन से है ये स्मार्टफोन

रेडमी नोट 12 5G

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस स्मार्टफोन को जनवरी में लॉन्च किया गया था.इस स्मार्टफोन का 4 जीबी रैम और `128 जीबी का स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 17 999 है. लेकिन फ्लिपकार्ट पर चल रही सेल में यह स्मार्टफोन आपको सिर्फ और सिर्फ 15999 रुपए में आसानी से मिल जाएगा. आप अगर इस स्मार्टफोन को किसी बैंक के कार्ड से लेते है तो आपको 1000 रुपए तक बैंक ऑफर मिलेगा. ऐसे में इसकी कीमत और भी कम पड़ जाएगी.

वीवो T2X 5G

बात अगर इस स्मार्टफोन के कीमत की करें तो यह स्मार्टफोन आपको 14999 रुपए में मिल जाएगा.अगर आप इस स्मार्टफोन को बैंक के कार्ड से लेते है तो आपको यह 10 % की छूट के साथ मिलेगा. इस छूट के बाद यह स्मार्टफोन 13999 रुपए में मिल जाएगा. यह कीमत 8 जीबी ram और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की है.