Redmi Note 13 Pro Max 5G:  रेडमी ने तो 5g की दुनिया में तहलका मचा दिया है. इसने इस जमाने में एक के बाद एक स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. दरअसल Redmi Note 13 Pro Max स्मार्टफोन को लॉन्च कर दिया गया है. इसे लोग खरीद रहे है. इसकी डिमांड बढ़ गयी है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में बताते है.

फीचर्स

करते है सबसे जरुरी बात फीचर्स की. आपको इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच का एक Super AMOLED Display और 120hz का Refresh Rate शामिल है. इस स्मार्टफोन में डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए Gorilla Glass दिया गया है. इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 950+G का एक 5G प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है. आपको इस स्मार्टफोन में एक नही बल्कि दो वेरिएंट में मिलता है. सब से पहला है 12GB रैम के साथ में 512GB का इंटरनल स्टोरेज और दूसरा वैरीअंट 8GB रैम के साथ 226 जीबी का इंटरनल स्टोरेज. आप चाहे तो इसके स्टोरेज को बढ़ा सकती है.

कैमरा

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में आपको कैमरा सभी स्मार्टफोन की आज एक जरूरत बन गया है. ऐसे में बात अगर कैमरा की करें तो इस स्मार्टफोन में आपको 200MP + 48MP और 8MP की Wide Angle Lens Camera लैस दिया गया है. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले सेल्फी कैमरा की करें तो इसमें आपको 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिला है.

बैटरी

किसी भी स्मार्टफोन की बैटरी उसकी सबसे बड़ी खासियत होती है. ऐसे में बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले बैटरी की करें तो इसमें आपको 8000mAh लिथियम आयन की पावरफुल बैटरी दी गयी है. यह स्मार्टफोन 130 वाट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इस स्मार्टफोन को आप 21 मिनट में ही 100% चार्ज कर पाएंगे. एक बार चार्ज करने के बाद ये स्मार्टफोन आपको 3 से 4 दिन तक आसानी से चल जाएगा.

कीमत

अब आते है कीमत पर. बात अगर इस रेडमी नोट 13 प्रो 5G की कीमत की करें तो इस स्मार्टफोन की कीमत 14,999 रुपए है.