आपको बता दें की आज यानी 26 सितंबर को Redmi अपने धांसू फोन Redmi Note 14 Pro+ को लांच करने वाला है। लांच से पहले ही कंपनी ने इस फोन के कैमरा सेटअप तथा अन्य कुछ फीचर्स के बारे में जानकारी दी है। बता दें की इस फोन में 50MP के प्राइमरी कैमरे के साथ में टेलीफोटो कैमरे को दिया जा रहा है। इस फोन के फीचर्स भी काफी शानदार है तथा इसका लुक भी काफी तगड़ा है। आइये अब आपको इस फोन के फीचर्स तथा कीमत आदि के बारे में विस्तार से बताते हैं।

Redmi Note 14 Pro+ के कैमरा फीचर्स

आपको बता दें की आज रेडमी अपने फोन Redmi Note 14 Pro+ को लांच कर रहा है। बीते मंगलवार को इस फोन का पोस्टर जारी कर कंपनी ने इस फोन की बैटरी अट्ठा प्रोसेसर के बारे में जानकारी दी थी। अब कंपनी ने दोवारा पोस्टर जारी कर इसके कैमरे के बारे में बताया है। बता दें की यह कंपनी की नोट सीरीज का पहला फोन है। कंपनी की और से दी गई जानकारी के अनुसार इस फोन में 50MP का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा इस फोन में 50MP का एक टेलीफोटो सेंसर भी लगा हुआ है। इस फोन में एक अल्ट्रा वाइड एंगल लाइंस भी दिया गया है।

बेहतरीन है डिस्प्ले

इस फोन की डिस्प्ले भी काफी शानदार है। कंपनी ने इस फोन की डिस्प्ले के बारे में भी जानकारी दी है। जिसके अनुसार इस फोन में 1.5K OLED डिस्प्ले को दिया जा रहा है। डिस्प्ले की सुरक्षा के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लॉस 2 की प्रोटेक्शन को भी दिया गया है। इस फोन में IP6 डस्ट तथा वाटर रेटिंग को दिया गया है। फोन की डिस्प्ले के साइज के बारे में कंपनी ने जानकारी नहीं दी है हालांकि माना जा रहा है की इसकी डिस्प्ले 6.67 इंच की रहेगी। जो की 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करेगी।

स्टोरेज तथा बैटरी

बताया जा रहा है की यह फोन 16GB रैम के साथ 512GB इंटरनल स्टोरेज के ऑप्शन के साथ आ सकता है। प्रोसेसर के रूप में इस फोन में स्नैपड्रैगन 7s जेन 3 को दिया जा रहा है। बता दें की यह फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड है। पावर के लिए इस फोन में 6200mAh की दमदार बैटरी को दिया जाएगा। यह 90 वाट की फ़ास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। आप इस फोन को तीन कलर ऑप्शन स्टार सैंड ग्रीन, मिरर पोर्सिलेन वाइट तथा मिडनाइट ब्लैक में खरीद सकते हैं। बता दें की कंपनी इस फोन को सबसे पहले चीन में लांच करेगी।