नई दिल्ली: भारत को मोबाइल मार्केट में इन दिनों Redmi के स्मार्टफोन अपनी दमदार फीचर्स के चलते गदर मचा रहे है। इस कपंनी के फोन को लोग ज्यादा खरीदना पसंद करते है। यदि प भी नए शानदार पोन को खरीदना चाहते है तो रेडमी ने शानदार फीचर्स का 13 Pro Max लॉन्च किया है। जिसे लोग बेहद पसंद कर रहे है। रेडमी का यह पोन आपके ले बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है…

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स

Redmi Note 13 Pro Max के फीचर्स की बात करें तो इसमें 6.7 इंच की स्क्रीन दी गई है।  जो Super AMOLED Display और 120hz का Refresh Rate के साथ आती है। इस स्मार्टफोन में Octa Core Snapdragon 950+G का एक 5G प्रोसेसर दिया गया है. यह स्मार्टफोन Android 14 पर काम करता है। इस स्मार्टफोन को दो वेरिएंट के साथ पेश किया गया है। जिसका पहला वेरिंएट 12GB रैम और 512GB का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है वहीं दूसरे वैरीएंट में 8GB रैम के साथ 226 जीबी का इंटरनल स्टोरेज दिया गया है।

Redmi Note 13 Pro Max का कैमरा

Redmi Note 13 Pro Max के कैमरे की बात करें तो इस स्मार्टफोन में आपको तीन कैमरे देखने को मिलेगें। जिसका पहला कैमरा 200MP + दूसरा कैमरा 48MP और तीसरा कैमरा 8MP का दिया गया है। वहीं सेल्फी के लिए इसमें 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा देकने को मिलेगा।

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी

Redmi Note 13 Pro Max की बैटरी के बारे में बात करें तो इसमें 8000mAh लिथियम आयन की पावरफुल बैटरी मिलती है। जो मात्र 21 मिनट में ही 100% चार्ज हो जाती है इतना ही नही इसे एक बार चार्ज करने के बाद यह स्मार्टफोन 3 से 4 दिन तक चलता है।

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत

Redmi Note 13 Pro Max की कीमत के बारे में बात करें तो इसकी शुरुआती कीमत 14,999 रुपए के करीब की  है. आप इस फ़ोन को किसी भी ऑफिशल वेबसाइट फ्लिपकार्ट, अमेजॉन इत्यादि से खरीद सकते हैं।