Redmi Note 11T Max: अभी हाल ही में Redmi Note 11T Max लॉन्च होने की तैयारी में है. रेडमी कंपनी हो सकता है की इस स्मार्टफोन में कई सारे वेरिएंट लॉन्च किया है. अभी कुछ दिनों से रेडमी ने स्मार्टफोन लॉन्च करना बंद कर दिया था. लेकिन इसके कुछ दिन बाद यह कंपनी फिर से एक और स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है. इस स्मार्टफोन में आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है और कीमत भी आपके बजट से ज्यादा नहीं थोड़ा ऊपर जा सकता है.चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में बताते है जितना की एक रिपोर्ट के हिसाब से खबर सामने आयी है.

कैमरा और बैटरी

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस रेडमी कंपनी का स्मार्टफोन आज कल के जमाने में बहुत सारे लोग बड़े ही अच्छी तरह से पसंद कर रहे हैं. बात अगर इस स्मार्टफोन में मिलने वाले डिस्प्ले की करें तो आपको इसमें 6.6 inch FHD के साथ 2400×1080 का अमोलेड डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 240Hz का है. आपको इसमें धाकड़ कैमरा मिलता है. इस रेडमी कंपनी के स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी में 50MP High resolution का primary camera मिलता है. वही इस स्मार्टफोन का फ्रंट कैमरा 16 MP Front camera का है. आपको इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर MediaTek Dimensity 810 Octa-core 5G processor मिलता है.

स्टोरेज और बैटरी

बात अगर रेडमी के स्मार्टफोन में मिलने वाले फीचर्स की करें तो आपको इसमें आपको सबसे अच्छा और बेहतरीन फीचर्स मिलते है. ये एक धाकड़ डिज़ाइन और लुक स्मार्टफोन मिलते है. असल में इस स्मार्टफोन में आपको 8GB LPDDR4X RAM और इसमें आपको 128GB का Internal storage मिलता है. इसके साथ ही साथ आपको इसमें 5000 mAh की धाकड़ बैटरी मिलती है. आपको इस स्मार्टफोन में 33W Pro fast charging बैटरी बैकअप मिलता है.