आप जानते ही होंगे की Realme के फोन्स को भारत में बड़ी संख्या में लोग इस्तेमाल करते हैं। कम दाम में बेहतरीन फीचर्स देने के कारण लोग Realme नामक ब्रांड को काफी पसंद करते हैं। Realme न सिर्फ अपने फोन्स में जबरदस्त फीचर्स देता है बल्कि ग्राहकों को कभी कभी अच्छा डिस्काउंट भी प्रदान करता है।

इसी क्रम में को आगे बढ़ाते हुए हालही में Realme अपने बेहतरीन फोन Realme 13 Pro+ 5G पर काफी अच्छा डिस्काउंट दे रहा है। जिसका लाभ आप उठा सकते हैं। आइये सबसे पहले आपको इस फोन के फीचर्स आदि कम बारे में विस्तार से बताते हैं।

Realme 13 Pro+ 5G के ख़ास फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए जाने वाले हैं। बता दें की इस फोन में 6.7 इंच का कर्व्ड एमोलेड डिस्प्ले दी हुई है। जो की 120Hz रेट को सपोर्ट करती है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Snapdragon 7s Gen 2 5G प्रोसेसर को दिया गया है। जो की मल्टी टास्किंग तथा गेमिंग के लिए काफी अच्छा माना जाता है। इसके अलावा इस फोन का लुक काफी ज्यादा बेहतरीन है, जो किसी को भी आकर्षित करने के लिए काफी है। अतः देखा जाए तो फीचर्स तथा लुक के मामले में यह फोन काफी अच्छा है।

Realme 13 Pro+ 5G के कैमरा फीचर्स

जानकारी दे दें की इस फोन में आपको काफी ज्यादा अच्छे कैमरा फीचर्स को दिया गया है। बता दें की इस फोन में 50MP के दो लेंस दिए गए हैं। इसके साथ ही इसमें एक 8MP का अल्ट्रा वाइड एंगल सेंसर भी लगाया गया है। इसके अलावा सेल्फी तथा वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32MP का कैमरा फ्रंट में दिया गया है। कुल मिलाकर कैमरा फीचर्स के मामले में भी यह फोन काफी अच्छा है।

बैटरी तथा अन्य फीचर्स

आपको बता दें की इस फोन में आपको काफी पावरफुल बैटरी को दिया गया है। बता दें की इस फोन में 5200mAh की दमदार बैटरी को दिया गया है। जो की 80W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। कनेक्टिविटी फीचर्स की बात करें तो बता दें की डुअल सिम स्लॉट, वाई-फाई, जीपीएस की सुविधा आपको दी जा रही है। इसके अलावा आपको इस फोन में ब्लूटूथ और यूएसबी टाईप-सी पोर्ट जैसे फीचर्स भी दिए गए हैं।

Realme 13 Pro+ 5G की कीमत

आपको बता दें की भारतीय मार्केट में इस फोन की कीमत 32,999 रुपये से शुरू होती है। आठ यदि आप बेहतरीन फीचर्स तथा दमदार बैटरी वाले फोन को खरीदना चाहते हैं तो इससे अच्छा ऑफर आपको नहीं मिलेगा। बता दें की यदि आप इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदते हैं तो आपको 4500 रुपये की छूट मिल जाती है। इसके अलावा आपको इस फोन पर एक्सचेंज ऑफर और नो-कॉस्ट ईएमआई की सुविधा भी दी जा रही है।