Sachin-Seema Haider: प्यार कि कहानियां तो आपने कई सारी सुनी होगी. लेकिन अभी जो प्रेम कहानी सुर्ख़ियों में उसे लेकर सभी हैरान है. जी हाँ आपने बिलकुल सही समझा. हम बात कर रहे है सचिन और सिमा हैदर की. असल में ये दोनों आपको हर खबर वाले चैनल पर देखने को मिल जाएंगे. अभी हाल ही में इनकी एक और खबर तेज़ी के साथ वायरल हो रही है.

आप अगर खबर को देखेत होंगे तो आपको पता होगा की सिमा हैदर पकिस्तान की रहने वाली है. यही नहीं वो अवैध तरीके से भारत में घुसी है. ऐसे में उनके ऊपर कई तरह के सवाल उठाए जा रहे है. कई सारे लोग तो सिमा हैदर को एक आंतकवादी बता रहे है. ऐसे में इस खबर का वायरल होना आपको हैरान कर देगा. चलिए आपको बताते है कि क्या है पूरा का पूरा मामला.

दरअसल एक न्यूज़ चैनल से बात करते वक़्त सिमा ने बताया कि वो कोई भी जासूस नहीं है. साथ ही उन्होंने कहा कि वो किसी भी आतंकवादी से जुडी नहीं है. यही नहीं उन्होंने ये भी कहा कि अगर वो जासूस या आतंकवादी होती तो वो अकेले भारत आती. अपने बच्चों के साथ नहीं आती.

अगला सवाल जब रिपोर्टर ने उनसे पूछा कि आपको इंग्लिश कैसे आती है? तो सिमा ने इस सवाल के जवाब में कहा कि वो 5 वी तक पढ़ी है. ऐसे में वो इंग्लिश के सिर्फ कुछ वर्ड ही बोल पाती है. उन्होंने अच्छे से इंग्लिश बोलनी नहीं आती. उन्होंने ये भी बताया कि उन्हें कम्प्यूटर चलाना भी नहीं आता.

रिपोर्टर ने जब सिमा से सचिन के बारे में पूछा कि सचिन को खाने में क्या पसंद है? तो सिमा ने जवाब दिया कि वो भिंडी छोड़ कर सब खाते है.