नई दिल्ली। यदि आप एक नया शानदार स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए फोन खरीदने का सभसे अच्छा मौका समाने आया है। क्योकि सैमसंग स्मार्टफोन पर काफी बड़ा ऑफर मिल रहा है। यदि आप सैमसंग के स्मार्टफोन को खरीदना चाहते है तो 74,999 रुपये वाले Samsung Galaxy S21 FE पर 60 हजार की तक की विशेष छूटदी जा रही है। काफी कम कीमत के साथ इस स्मार्टफोन को खरीदने का सबसे बेहतरीन मौका आपके सामने आया है।

आपको बता दे कि इस सुनहरे मौके का फायदा काफी कम समय के लिए है। जिसमें आपको Flipkart पर सस्ते Galaxy S21 FE डिवाइस को खरीदने का मौका मिल रहा है।

आपको बता दें कि फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर फेस्टिव सीजन की बिग सेविंग सेल लगी हुई है। इस सेल का फायदा सिंतबर के अंत तक उठा सकते हैं। यदि आप इस खास मौके का फायदा उठाना चाहते है तो आपके लिए यह महिना फायदे का सौदा साबित हो सकता है।

Samsung Galaxy S21 FE Price

Samsung के फोन की कीमत के बारें में बात करें तो S21 FE की मार्केट कीमत 74,999 रुपये के करीब की है। यदि इसे फ्लिपकार्ट से खरीदते है तो स पर आपको 53 प्रतिशत के भारी डिस्काउंट दिया जा रहा है जिसके बाद इस फोन की कीमत 34,999 रुपये के करीब पहुंच जाती है।

बैंक ऑफर के तहत यह फोन यदि आप Samsung Axis कार्ड से खरीदते है इस पर 10% का डिस्काउंट दिया रहा है। इसके साथ ही IDBI और American Express कार्ड से खरीदारी करने पर 10% का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा Flipkart Axis बैंक कार्ड से 5% का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है जिसमें आप पुराने या मौजूदा फोन को बदलकर 20,000 रुपये का एक्सचेंज ऑफर ले सकते है। जिसके बाद आप इस मोबाइल को सस्ते दाम में खरीद सकते हैं

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE 5G के फीचर्स की बात करें तो इस फोन स्क्रीन 6.4 इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले के साथ लैस है। जो 120Hz के रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है। इसके अलावा इसमें 8जीबी की रैम के साथ 128जीबी की इंटरनल स्टोरेज दिया जा रहा है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G की बैटरी

Samsung Galaxy S21 FE 5G की बैटरी के बारे में बात करें तो इस में 4500mAh की दमदार बैटरी दी जा रही है। जो 25 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ उपलब्ध है।

Samsung Galaxy S21 FE 5G का कैमरा

Samsung Galaxy S21 FE 5G के कैमरे की बात करें यह फोन तीन कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 12 मेगापिक्सल का दूसरा 12 मेगापिक्सेल का वाइड कैमरा और तीसरा 8 मेगापिक्सेल का कैमरा दिया जा रहा है। सेल्फी की शौकिन लोगों के लिए इसके फ्रंट में 32 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है।