नई दिल्ली। अक्सर देखा जाता है कि अच्छे फीचर्स वाले मंहगें फोन तो हम खरीद लेते है लेकिन वो किसी कारण वश हाथ से फिसलकर या तो जमीन पर गि जाते है या फिर पानी में गिरकर खराब हो जाते है। जिससे पैसा भी पानी की तरह बह जाता है। लेकिन अब आपकी स परेशानी को दूर करने के लिए सैमसंग ने बहुत ही मजबूत फोन को बाजार में उतार दिया है। जिसे Samsung Galaxy XCover 7 फोन के नाम से पेश किया गया है। इस फोन की खासियतों को देखकर इसकी मार्केट में तेजी से डिमांड देखने को मिल रही है। यदि आप भी इस फोन को खरीदना चाहते है तो जान लें इसके फीचटर्स के साथ कीमत के बारे में..

Samsung Galaxy XCover 7 के फीचर्स

Samsung Galaxy XCover 7 के फीचर्स बारे में बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.6 इंच की फुल-एचडी टीएफटी डिस्प्ले से लैस है। स्क्रीन के प्रोटेक्शन के लिए कंपनी ने कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास दिया है। इस हैंडसेट में 6nm पर बेस्ड ऑक्टा-कोर प्रोसेसर के साथ 128 जीबी का इंटरनल स्टोरेज देखने को मिलता है.

Samsung Galaxy XCover 7 का कैमरा

Samsung Galaxy XCover 7 का कैमरे के बारे में बात करें तो इस फोन में 50 मेगापिक्सल प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है।

Samsung Galaxy XCover में कनेक्टिविटी के लिए 4जी, 5जी LTE, वाई-फाई 802.11 सपोर्ट, पोगो पिन के साथ यूएसबी टाइप-सी पोर्ट, एनएफसी और जीपीएस जैसे सपोर्टेबल फीटर्स दिए गए है।

Samsung Galaxy XCover 7 Price in India

Samsung Galaxy XCover 7 की कीमत के बारे में बात करें तो इस फोन की कीमत 27 हजार रुपये के बीच रखी गई है। तय की गई है तो वहीं 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 27 हजार 530 रुपये के करीब की है।