नई दिल्ली: Samsung कपंनी के फोन शानदार फीचर्स के साथ किफायती दाम के लिए जाने जाते है। यह कपंनी अक्सर ग्राहकों की पंसद को देखते हुए दमदार फोन बाजार में उतारती है। जिसे लोग लेना काफी पंसद भी करते है। यूजर्स की डिमांड को देखते हुए कपंनी ने अपना एक और शानदार पोन पेश किया है।  जिस पर सबसे बंपर डिस्काउंट दिया जा रहा है। यही वजह है कि इस फोन को खरीदने की होड़ लगी हुई है। यदि आप भी इस ऑफर्स का फायदा उठाना चाहते हैं तो इन ऑफर्स के बारे में जान लें।

Samsung smartphone के कीमत 

बता दें कि Samsung कपंनी ने अपनी दो सीरीज के फोन को बाजार में तगड़े ऑफर्स के साथ उतारा है जिसमें Samsung Galaxy M13 5G और Samsung Galaxy Z Fold 5G नाम के स्मार्टफोन शामिल है। इसमें 4GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 14499 रुपये है, जिसे सिर्फ 12499 रुपये में खरीदा जा सकता है। इसमें आपको 2000 रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके आलावा इसपर कई और डिस्काउंट मिलेंगे।

यदि आप इन स्मार्टफोन को खरीदने के लिए एसबीआई (SBI) क्रेडिट कार्ड का उपयोग करते हैं तो इस पर 1000 रुपये की छूट मिलेगी।

Samsung smartphone के स्पेसिफिकेशन

सैमसंग के Samsung Galaxy Z Fold 5G स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो यह एंड्रॉयड ओएस 13 पर काम करता है। यह स्मार्टफोन 8GB रैम और 64GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, स्टोरेज को माइक्रो एसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

यह स्मार्टफोन तीन कैमरे से लैस है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का पहला कैमरा, 2 मेगापिक्सल बैक सेंसर के साथ का दूसरा कैमरा और तीसरा 2 मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। सेल्फी लेने के शौकिन लोगों के लिए 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है। इस फोन की सिक्योरिटी के लिए इसमें साइड पैनल फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है। पावर के लिए 15W तकनीकी को सपोर्ट दिया गया है।