नई दिल्लीय़ फेस्टीव सीजन की शुरूआत होते ही कई बड़ी बेवसाइट्स पर भारी भारकम आफर्स के साथ चीजे बेची जा रही है। जिनमें रसोई घर के समान से लेकर फ्रिज टीवी, एसी से मोबाइल तक काफी कम कीमत के साथ बेचे जा रहे है। जिसमें इन दिनों  Samsung Galaxy का एक फोन काफी चर्चा में है क्योकि फ्लिपकार्ट की सेल पर Samsung Galaxy F04 फोन काफी कम कीमत के साथ बेचा जा रहा है।

Samsung Galaxy F04 की कीमत और ऑफर्स

यदि आप Samsung Galaxy F04 स्मार्टफोन को शोरूम से खरीदते है तो इसकी कीमत 11499 रुपये के करीब की रखी गई है लेकिन फ्लिपकार्ट की डील पर इसे 43 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ मात्र 6499 रुपये में बेचा जा रहा हैं। bank Credit Card से खरीदारी करने पर इस नए फोन पर 10% की बचत कर सकते हैं। कंपनी इस पर एक्सचेंज ऑफर भी दे रही है। Flipkart पर पुराने फोन देकर आप नए फोन की खरीदारी कर सकते हैं।

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स

Samsung Galaxy F04 के फीचर्स की बात करें तो इस फोन की स्क्रीन 6.5 इंच की स्क्रीन फुल HD+ डिस्प्ले के साथ लैस है। यह फोन 8 GB की रैम और 64 GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश किया गया है।

Samsung Galaxy F04 का कैमरा

Samsung Galaxy F04 फोन के कैमरे की बात करें तो यह फोन दो डुअल कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 13 MP का और दूसरा कैमरा 2 MP का लगा हुआ है।

इस फोन में 5,000 mAh की बैटरी दी गयी है।