नई दिल्ली। इन दिनों त्यौहारी सीजन के खास मौके पर फ्लिपकार्ट (Flipkart Sale) पर मिल रही कम कीमत के चीजों को खरीदने को होड़ मची हुई है। लोगों की तरह के मंहगे समानो को आधी कीमत पर खरीदकर घर ले जा रहे है। इनमें इस समय मंहगें फोन्स को कऱीदने की होड़ सी लगी हुई है

यदि आप धनतेरस के दिए कोई शानदार स्मार्टपोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो फ्लिपकार्ट की ‘बिग दिवाली सेल’ ( Flipkart Big Diwali sale) पर आपको काफी कम कीमत पर शानगार पोन मिल रहा है। जिसका लाभ आप 11 नवंबर तक उठा सकते हैं। क्योकि फ्लिपकार्ट पर दिवाली सेल 2 नवंबर को शुरू हुई थी, जो 11 नवंबर तक जारी रहेगी।

इस सेल पर आपको सैमंसग के स्मार्टफोन पर कई तरह के ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इस स्मार्टफोन को बेहद ही सस्ते दाम में बेचा जा रहा है। सैमंसग के स्मार्टफोन Samsung Galaxy S21 FE

में फ्लिपकार्ट सेल में एक्सचेंज बोनस, बैंक ऑफर और नो कॉस्ट EMI दी जा रही हैं। चलिए जानते है इस फोन पर मिल रहे ऑफर्स के साथ कीमत के बारे में..

Samsung Galaxy S21 FE पर मिल रही 52 परसेंट की छूट

Samsung Galaxy S21 FE के इस फोन को फ्लिपकार्ट की वेबसाइट से खरीदने पर इसमें 52 परसेंट की छूट मिल रही है जिसके तहत आप इस फोन को 37000 रुपये में खरीद सकते है।

यदि आप 128 GB स्टोरेज और 8 GB RAM वाला फोन खरीदना चाह रहे है तो फ्लिपकार्ट की वेबसाइट पर यह फोन ₹32,999 में लिस्ट कराया गया है, इस कीमत में आप खरीद सकते हैं।

यदि आपको यह कीमत काफी ज्यादा लग रही है, तो इसके लिए फोन को SBI Credit Card से भुगतान करने पर आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिल जाएगा। इसके अलावा Flipkart Axis Bank Card इस पर आपको 5% का कैशबैक दे रहा है। सबसे अच्छी बात यह है कि फ्लिपकार्ट की तरफ ₹30000 तक का एक्सचेंज बोनस भी दे रहा है हालांकि इसका लाभ आपको तभी मिल सकता हैं,जब आपका पुराना फोन सही कंडीशन का होगा।

Samsung Galaxy S21 FE के फीचर्स

Samsung Galaxy S21 FE के फीचर्स की बात करे तो इस फोन में 6.4 इंच का डायनेमिक एमोलेड 2X डिस्प्ले दिया गया है। हैंडसेट में पावर बैकअप के लिए 4500 एमएएच की बैटरी दी गई है। फोन में फोटोग्राफी के लिए ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है, जिसमें 12 मेगापिक्सल का पहला सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड कैमरा और 8 मेगापिक्सल का  कैमरा दिया गया है।