नई दिल्ली। फोन मार्केट में Samsung के फोन इन दिनों धूम मचा रहे है। क्योकि कपंनी भी ग्राहकों की पसंद को देखते हुए मार्केट में नए नए फीचर्स के फोन लॉच करने मे कोई कसर नही छोड़ रही है। इसी के बीच अब 2024 के शुरुवाती महीनों में अपना एक और नया मॉडल लॉन्च करने वाला है। यदि आप भी 5G स्मार्टफोन लेने के बारे में सोच रहे हैं तो सैमसंग की तरफ से पेश किया जाने वाला Samsung Galaxy A55 आपके लिए बेहतर ऑप्शन साबित हो सकता है। इस फोन को खरीदने पर आपको कम कीमत में ढेर सारी खूबियां देखने को मिलेगी। सैमसंग की तरफ से लांच किए जाने वाले a55 फोन में आपको क्या-क्या नए फीचर्स देखने को मिलेंगे, आइए जानते है इसके बारे में..

Samsung Galaxy A55 के फीचर्स

Samsung Galaxy A55 के फीचर्स की बात करे तो इसका डिस्प्ले 6.6 इंच का सुपर एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। जो 120Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास प्रोटेक्शन के साथ मिल सकता है। इस फोन में 8GB रैम के साथ 256 जीबी तक इंटरनल स्टोरेज दिया जा सकता है। A55 के प्रोसेसर की बात करें तो कंपनी इसमें एक्सनोस 1480 चिपसेट और एएमडी जीपीयू लगा सकती है।

Samsung Galaxy A55 का कैमरा:

Samsung Galaxy A55 के कैमरे के बारे मे बात करें तो इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी रियर कैमरा लेंस मिलने के साथ सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल फ्रंट कैमरा दिया जा है।

Samsung Galaxy A55 की बैटरी:

Samsung Galaxy A55 फोन की बैटरी के बारे में बात करें तो इस फोन में पावर बैकअप के लिए 5000एमएएच बैटरी दी गई है।

Samsung Galaxy A55 Price

सैमसंग गैलेक्सी के फोन की कीमत पहली बार इतनी कम कीमत रखी गई है कि सका फायदा हर कोई उठा सकता है। यह फोन 2024 की शुरुआती महीना में सैमसंग की तरफ से लांच किया जाएगा।