आपको बता दें की अमेजन पर किकस्टार्टर डील के नाम से तगड़ी सेल चल रही है। यदि आप किसी बेहतरीन फोन को सस्ते दामों में खरीदना चाहते हैं तो यह आके लिए बेहतरीन मौक़ा है। आपको बता दें की इस सेल में आपको कई फोन्स पर अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है।

हालांकि आज हम आपको Samsung के एक ख़ास स्मार्टफोन के बारे में बता रहें हैं। जिस पर काफी तगड़ा डिस्काउंट आपको मिल रहा है। बता दें की Samsung के Samsung Galaxy A35 5G स्मार्टफोन पर 5 हजार रुपये की छूट के साथ में दिया जा रहा है। इसमें आपको 8GB रैम तथा 128GB इंटरनल स्टोरेज दी जाती है। इस फोन की असल कीमत 30999 रुपये है हालांकि आप इसको 5 हजार रुपये कम में इस सेल से खरीद सकते हैं।

क्या है डिस्काउंट का ऑफर

बता दें की अमेजन की सेल में Samsung Galaxy A35 5G पर 5 हजार रुपये का डिस्काउंट दिया जा रहा है। यह डिस्काउंट सभी बैंकों के कार्ड्स पर मान्य है। इसके अलावा इस फोन पर आपको 1550 रुपये का कैशबैक भी दिया जा रहा है। बता दें की इस फोन पर आपको एक्सचेंज ऑफर भी दिया जा रहा है। जिसके तहत आप इस फोन की कीमत को 27750 रुपये कम कर सकते हैं। ध्यान रहें की एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन, ब्रांड तथा कंपनी की एक्सचेंज पॉलिसी पर निर्भर करता है।

Samsung Galaxy A35 5G के फीचर्स

इस फोन में आपको काफी बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। बता दें की इसमें 6.6 इंच के FHD+ Super AMOLED डिस्प्ले दिया गया है। जो की 120हर्ट्ज़ रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है। इसमें आपको 1000 निट्स तक की पीक ब्राइटनेस मिलती है। इस फोन को कंपनी ने विज़न बूस्टर टेक्नोलॉजी के साथ लांच किया है।

इसके कैमरा सेटअप की बात करें तो बता दें की इसमें 8MP का अल्ट्रा वाइड कैमरा, 50MP का वाइड एंगल कैमरा और 5MP का मैक्रो कैमरा दिया गया है। इस फोन के फ्रंट में 13 MP का सेल्फी कैमरा भी दिया हुआ है। प्रोसेसर के तौर पर इसमें Octa-Core प्रोसेसर को दिया गया है। यह फोन एंड्रॉइड 14 पर बेस्ड ONE UI 6.1 पर रन करता है। पावर के लिए इस फोन में 5,000mAh की दमदार बैटरी को लगाया गया है। इस फोन का वजन 209 ग्राम है।