Samsung Galaxy F15 5G: अभी कुछ दिन पहले Samsung अपने एक नए और सस्ते 5G फोन को लेकर काफी ज्यादा एक्ससाइटेड था. ऐसे में लोग इसके बारे में जानना चाहते हैं. अभी हाल ही में सैमसंग ने Galaxy F15 5G की पहली झलक लोगों के सामने आ गयी है.

कमपनी का कहना है की ये स्मार्टफोन अगले महीने भारत में लॉन्च होने वाला है. आपको इस स्मार्टफोन में 6000mAh की बैटरी भी दी जाने वाली है. आपको इस स्मार्टफोन में लॉन्च के बारे में भी बताया गया है और कुछ फीचर्स भी सामने आएं हैं. चलिए आपको इस Galaxy F15 5G स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

कब होगा लॉन्च

बात अगर लॉन्च की करें तो एक रिपोर्ट के खबर के हिसाब से Samsung ने खुद इस के बारे में बताया है कि उनका नया 5G फोन Galaxy F15 5G 4 मार्च को भारत में लॉन्च होने वाला है. साथ ही इस स्मार्टफोन की कीमत 15,000 रुपये से कम होने वाली है. यही नहीं आप इसे Flipkart सहित कई सारे जगहों से खरीद पाएंगे.

Samsung Galaxy F15 5G में मिलने वाले फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे जो भी फीचर्स Flipkart पर सामने आए उस जानकारी के हिसाब से Samsung के इस नए Galaxy F15 5G फोन में फीचर्स तो एकदम दमदार मिलेंगे. आपको इस स्मार्टफोन में AMOLED डिस्प्ले दिया गया है. यही नहीं आपको इस स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 6100+ प्रोसेसर भी दिया गया है. कहा तो जा रहा है की आपको इस स्मार्टफोन में पीछे के तरफ एक नहीं बल्कि तीन कैमरे दिए गए हैं. खुद इस स्मार्टफोन के बैटरी के बारे में Samsung ने कहा है कि आपको इस में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी जाने वाली है. इसके साथ ही साथ कंपनी का ये भी कहना है कि इसे चार बार Android अपडेट और पांच साल तक सुरक्षा अपडेट दिए जाने वाले हैं.