Sania Mirza Gift To Parineeti Chopra For Her Wedding: बॉलीवुड की दुनिया समाज के लिए एक ऐसा जरिया जिससे देखकर कई सारे लोग बहुत कुछ सीखते है. लोग कहते है हैं कि फिल्मस्टार से आप जिंदगी के जीवन में कुछ असर नहीं पड़ता है लेकिन सच्चाई इससे बिलकुल अलग है. लोग ना चाहते हुए भी फिल्मस्टार के लाइफ से इंफ़्ल्युएन्स हो ही जाते है. ये फिल्मस्टार लोगों को काफी ज्यादा प्रभाव करता है.

आज हम इस बात पर इसलिए चर्चा कर रहे हैं क्योकि अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा के शादी में कुछ ऐसा ही हुआ है. जी हाँ कैसे प्रभाव डालता है चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

क्या है पूरा मामला

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में परिणीति चोपड़ा के शादी में कुछ ऐसा हुआ है. दरअसल परिणीति चोपड़ा के शादी में कई सारे स्टार ने शिरकत की थी. इसी पार्टी में सानिया मिर्जा भी आयी थी. यही नहीं इस शादी में वो काफी खूबसूरत नज़र आ रही है. अब शादी में आने के बाद तो गिफ्ट रहता है. गिफ्ट का लेन-देन तो होता ही है. अभी कुछ समय पहले ही सानिया मिर्जा को कहीं देखा गया है. ऐसे में सानिया मिर्जा से परिणीति चोपड़ा के बारे में पूछा गया की उनकी शादी में उन्होंने क्या गिफ्ट दिया है.

यकीन मानिए उनका गिफ्ट आपको हैरान कर सकता है. उन्होंने कहा की उन्होंने परिणीति चोपड़ा को गिफ्ट में बहुत सारा आशीर्वाद दिया. अगर यही किसी नार्मल फैमिली में होता है तो लोग मुँह बनाएगे. अब यह बात सच है या झूठ ये तो वही जानती है. आपको जानकर हैरानी होगी की परिणीति और राघव की शादी में एक बहुत ही अलग रूल बनाया गया था. रूल ये था की वो लोग किसी भी तरह का तोहफा लेकर न आएं. पर ऐसा कोई भी रूल आम घरों में नहीं हो सकता है.