हरियाणा डांस इंड्रस्टी में वैसे आज एक से बढ़कर एक डांसर मौजूद हैं लेकिन नंबर 1 पर आज भी सपना चौधरी कायम हैं। उन्होंने अपने डांस से लोगों को अपना दीवाना बना लिया है। आज बच्चे लेकर बूढ़े-बुजुर्ग तक उनके डांस को पसंद करते हैं। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखने के लिए जुट जाते हैं। सपना चौधरी के डांस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की भारगी भीड़ स्टेज के आसपास लग जाती है और प्रोग्राम के शुरू होते होते ही लोग सपना चौधरी के डांस को देखकर झूमते नजर आते हैं।

जबरदस्त डांस को करते हैं पसंद

आपको बता दें की सपना चौधरी ने अपने बेहतरीन डांस से ही पब्लिक में अपनी अलग पहचान बनाई है। लोग उनके डांस को खूब पसंद करते हैं। इसी कारण सपना चौधरी की वीडियो भी काफी देखी जाती हैं। बड़ी संख्या में सपना चौधरी की वीडियो वायरल होती हैं। सपना चौधरी ने अपने डांस की बदौलत एक ऐसा मुकाम बना लिया है, जहां हर किसी डांसर का पहुंचना आसान नहीं है। आज लाखों लोग सपना चौधरी के फैन हैं। सपना आज सेलिब्रिटी के तौर पर जानी जाती है और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

बड़ी है फैन फॉलोइंग

आपको बता दें की सपना चौधरी की बड़ी फैन फॉलोइंग है। सोशल मीडिया पर सपना को काफी ज्यादा फॉलो किया जाता है। सोशल मीडिया के विभिन्न प्लेटफॉर्म पर इनके वीडियो काफी देखें जाते हैं। सपना चौधरी भी अपने फैंस के लिए समय समय पर सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपने वीडियो शेयर करती रहती हैं, जिन्हें इनके फैंस काफी पसंद करते हैं। इसका लाभ भी इन्हें मिलता है जिसके कारण इनके वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाते हैं।

Sapna Dance :- मड़कन आली जुत्ती_Madkan Aali Jutti I Sapna Chaudhary,Raju Panjabi Sapna Entertainment

किया जबरदस्त डांस

आपको बता दें की सपना चौधरी का एक वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रहा अहइ। जिसमे उन्हें हरियाणा के ही एक गांव में डांस प्रोग्राम के लिए बुलाया गया था। इस प्रोग्राम के शुरू होने से पहले ही लोगों की काफी भीड़ स्टेज के आसपास जुट गई थी। सपना चौधरी के डांस के शुरू होते ही वहां उपस्थित दर्शक अलग ही मदहोशी में झूमते नजर जाए। कुछ लोग डांस कर रहें थे तो कुछ सपना के डांस को अपने कैमरे में कैद करने में लगे थे। इस प्रोग्राम में सपना ने अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस दी तथा लोगों का दिल जीत लिया।