आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी को भोजपुरी इंड्रस्टी में काफी ज्यादा पसंद किया जाता है। लोग इन दोनों की फ़िल्में देखना काफी पसंद करते हैं। इस जोड़ी ने अब तक 30 से ज्यादा फ़िल्में साथ में की हैं। इनके वीडियो काफी ज्यादा वायरल होते हैं। आम्रपाली और निरहुआ की जोड़ी यदि किसी फिल्म में आ जाती है तो उसका हिट होना तय माना जाता है।

आम्रपाली और निरहुआ को पसंद करते हैं लोग

आम्रपाली और निरहुआ के वीडियो गाने काफी ज्यादा वायरल होते हैं। इस जोड़ी को अक्सर पति-पत्नी के रूप में दिखाया जाता है। इनके वीडियो गानों में जबरदस्त रोमांस के चलते लोग इन्हें देखना काफी पसंद करते हैं। इन दोनों का अभिनय भी काफी अच्छा है। जिसके कारण यह जोड़ी लोगों का खूब मनोरंजन करती नजर आती है।

Khole Di Kevadiya Bhail Bhor |   DINESH LAL YADAV ,AAMRAPALI DUBEY | BHOJPURI SONG 2017 | HD VIDEO

वायरल हो रहें हैं वीडियो

आम्रपाली और निरहुआ वीडियो ऐसे हैं जो लगातार वायरल हो रहें हैं। असल में आम्रपाली और निरहुआ दोनों की सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा है। जिसके कारण लोग इन्हें देखना काफी ज्यादा पसंद करते हैं। सोशल मीडिया पर इनका कोई भी वीडियो आते ही तुरंत वायरल हो जाता है।

आम्रपाली दुबे और निरहुआ का सबसे रसदार भरा विडियो सांग - देख के कुछ कुछ होने लगेगा

जबरदस्त रोमांस को पसंद करते हैं लोग

भोजपुरी फिल्मों में रोमांस का तड़का लगाया ही जाता है। लेकिन आम्रपाली और निरहुआ के मामले में यह बात सबसे ज्यादा फिट बैठती हैं। इनके गानों में दिखाए गए रोमांटिक सीन को काफी ज्यादा लोग पसंद करते हैं। आज भी इनके कई ऐसे वीडियो गाने हैं जो वेहतरीन रोमांटिक केमिस्ट्री के चलते वायरल हो रहें हैं।