Khesari Lal Yadav And Kajal Raghwani: अभी हाल ही में खेसारी और काजल की एक वीडियो वायरल हो रही है. इस वायरल वीडियो में दोनों डांस के साथ रोमांस भी कर रहे है. ये दोनों साथ में कम नज़र आते है लेकिन जब भी आते है धमाल मचाते है. इस वायरल वीडियो को जिस चैनल पर अपलोड किया गया है उस चैनल का नाम Enterr10 Rangeela है.

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. आप खुद भी इसे नहीं रोक पाएंगे. यही नहीं चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इस वायरल वीडियो के बारे में बताते है.

video viral

आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वायरल वायरल वीडियो को देखने के बाद आपके होश उड़ जाएंगे. इस वायरल वीडियो में आपको खेसारी और काजल कमरे में डांस करते हुए नज़र आएंगे. जी हाँ खेसारी काजल के साथ हंसी मज़ाक करते हुए भी नज़र आएंगे.

अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे ये दोनों एक दूसरे के साथ बेड पर डांस और रोमांस करते हुए नज़र आ रही है. इस वीडियो में उन्होंने ब्लू कलर का लहंगा पहना हुआ है. इस वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस कर रहे है उस गाने का नाम आहो एह ओरिया है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

आहो एह ओरिया | Naagdev नागदेव | Khesari Lal Yadav, Kajal, Priyanka Singh | Superhit Bhojpuri Song