Khesari and Rani Chatterjee Video Viral: कहते है पुराना गाना लोग अगर एक बार सुन ले तो ये दुबारा वायरल नहीं होता है. लेकिन अभी हाल ही में एक भोजपुरी गाना वायरल हुआ है. इस वायरल वीडियो में आपको खेसारी और रानी नज़र आने वाली है. यही नहीं ये गाना 7 साल पुराना है. हैरानी की बात तो ये है की इस वीडियो को मिलियन में व्यूज आए है.

खेसारी और रानी चटर्जी दोनों एक से बढ़कर एक सुपरस्टार है. इन दोनों की एक नहीं बल्कि बहुत सारी वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हुई है. ना सिर्फ मूवी बल्कि गाने भी. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है और इसके बारे में बताते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे इस वायरल वीडियो को WWR Hamar Bhojpuriya नाम के चैनल पर अपलोड किया गया है. इस वीडियो में रानी का देशी अवतार देख आपके होश उड़ जाएंगे. उन्होंने इस गाने में हरे कलर की साड़ी पहन रखी है जिसमे वो बहुत ही सुंदर लग रही है.

इस वायरल वीडियो में खेसारी और रानी दोनों ही बहके हुए नज़र आ रहे है. यही नहीं इस वायरल वीडियो में दोनों जिस गाने पर डांस और रोमांस कर रहे है उस गाने का नाम पातर पातर पियवा के है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है जिसे देखने के बाद आप भी झूम जाएंगे.

पातर पातर पियवा के | खेसारी लाल रानी चटर्जी | #Khesari Lal Yadav | FULL HIT #BHOJPURI SONG