नई दिल्ली। अब नवरात्रि जितने नजदीक आ रही है मंदिर मंदिर में सी सजावट की तैयारियां शुरू होने लगी है। नवरात्र के समय में मंदिरों में आपने कई भक्तों को भक्ति में लीन होते हुए झूमते देखा होगा। जिसे लोग देवी का रूप बताने लग जाते है। और यही देवी बाद में कभी कभी लोगों के लिए मुसीबत का कारण भी बन जाती है।

ऐसा ही एक मामला हाल ही में देखने को मिला। जहां बैंक के लोग जब ट्रेक्टर को लेने पहुचे तो एक लड़की के देवी रूप को देख वो माफी मांगने को तैयार हो गए।

नहीं भरी थी किश्त

वायरल हो रहा यह वीडियो बांसवाड़ा का बताया जा रहा है। जिसमें दिए कैप्शन के मुताबिक़, एक किसान ने लोन पर ट्रैक्टर खरीदा था, लेकिन इसकी किश्त जमा ना होने पर बैंक वाले इसे जब उठाने आए, तभी घर की एक महिला के अंदर देवी समा गई। उसके बाद उस देवी ने अपना ताडंव रूप दिखाना शुरू कर दिया। झूमझूमकर उस फाइनेंसर को श्राप देने लगीं। महिला ने उसे चेतावनी देते हुए कहा- कि अगर वो ट्रैक्टर ले गया तो उसपर प्रकोप पड़ेगा। सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है इस विडियो में एक महिला लोन पर खरीदे ट्रैक्टर को उठाने आए फाइनेंसर के सामने जबरदस्त एक्टिंग करती नजर आई।

सामने आ रहे हैं कई मामला

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसे मामले कई देखने को मिल रहे है। जिसमें ज्यादातर लोग लोन तो ले लेते हैं और किश्त नहीं भरते है। जिससे  जब बैंक वाले इसकी वसूली करने आते हैं, तो ईसू तरह का देवी रूप दिखाकर  फाइनेंसर को धमकी देने लगते हैं। जैसे ही यह वीडियो वायरल हुआ. लोगों को समझ आ गया कि महिला एक्टिंग कर रही थी।