New Yamaha RX100 Bike:अभी हाल ही में Yamaha अपनी एक पुरानी बाइक को नए अंदाज़ में लांच करने वाली है जिसके बारे में आप सोच भी नहीं सकते है. ऐसे में जो बाइक नए अंदाज़ में लॉन्च हो रही है उस बाइक का नाम Yamaha RX100 है. इसमें आपको इंजन से लेकर फीचर्स तक सब कुछ नया मिलने वाला है. चलिए आपको इसके फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते है.

हो सकती है 2025 तक लॉन्च

यामाहा कंपनी इस बाइक को 2023 के अंत या फिर 2024 में भारतीय मार्किट में लॉन्च करने की बात कर रही थी लेकिन अब ये बाइक 2025 के शुरुआत में मार्केट में उतार सकती हैं. अभी इस बाइक को लेकर कंपनी के तरफ से कोई बुकिंग नहीं हो रह है. अगर आप को इस बारे में पता करना है तो आप इस बाइक के ऑफिसियल वेबसाइट पर जा कर सकते हैं.वही बात अगर कीमत की करें तो 1 लाख रुपए से ज्यादा हो सकती है.

इंजन

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस बाइक में कोई बदलाव देखने को मिले या ना मिले लेकिन आपको इस पुराने और नए वर्शन में सबसे बड़ा बदलाव इसके इंजन में देखने को मिलने वाला है.. आपको इस बार इस नए बाइक में 125 CC के पास का इंजन देखने मिल सकता है.यकीन मनाइए अपने इंजन के वजह से ये बाइक युवाओं के दिलों पर राज करेगी.

फीचर्स

फीचर्स की कमी वैसे तो आपको यामाहा के इस बाइक में होने नहीं वाली है. आपको इस बाइक में टियर-ड्राप के आकार का फ्यूल-टैंक, फ्लैट-टाइप की सीट, बड़े हैंडलबार, गोल हेडलैंप यूनिट, क्रोमेड फेंडर, अपवेप्ट एग्जॉस्ट सिस्टम, क्लासिक-दिखने वाला टेललैंप और एक आधुनिक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे फीचर्स देखने को मिलेंगे. इतना ही नहीं आपको इस बार इस बाइक में वायर-स्पोक व्हील्स मिलेंगी. इस बात की गारंटी तो बाइक ने दी है कि इस बाइक के फीचर्स पहले से ज्यादा दमदार होने वाली है. लुक को छोड़ इसमें कई सारे चेंज आपको देखने को मिलेंगे जो आपका दिल जीत लेंगे.