Actor Shahrukh Khan Play With Snakes: अभी हाल ही में ईशा अंबानी और आनंद पीरामल के जुड़वा बच्चे हुए है. उन दोनों बच्चों का नाम कृष्ण और आदित्य रखा गया है. इन दोनों का जन्मदिन 19 नवंबर को मनाया गया. असल में यह उन दोनों का पहला बर्थडे है. इस बर्थडे को मुंबई के जियो वर्ल्ड गार्डन में सेलेब्रेट किया गया. दरअसल ईशा अंबानी ने इस खास दिन के लिए बहुत ही आलीशान पार्टी होस्ट की जहाँ उन्होंने बी टाउन के सितारों को भी इन्वाइट किया था.

बता दे इस पार्टी में किंग खान यानी कि शाह रुख खान भी आए थे. उन्होंने ईशा और आनंद को बच्चों के पहले बर्थडे की खूब सारी शुभकामनाएं दी.इसी पार्टी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. आपने इस वीडियो को देखने के बादचौंक जाना है क्यौंकि आपने शाहरुख़ खान का ऐसा लुक देखने के बाद चौंक जाना है.

शाहरुख का नहीं देखा होगा यह रूप

आपकी जानकारी के लिए बता दे असल में शाहरुख़ खान इस वायरल वीडियो में कुछ ऐसा करते हुए दिख रहे हैं जिसकी कल्पना तो आप भी कर नहीं सकते है. आप इस वीडियो को देखेंगे तो आपको पता चलेगा की इस पार्टी में आने के बाद शाहरुख़ पार्टी को एन्जॉय कर रहे थे तभी अनंत अंबानी उन्हें सांप पकड़ा देते हैं. यही नही जब शाहरुख़ हाथ में सांप लेते है तो वहां पर राधिका मर्चेंट भी आ जाती है. लेकिन सांप को देखकर शाहरुख़ घबराते नहीं है. वो सांप को अच्छे से पकड़ लेते है. इसके बाद वो सांप को पकड़ कर बहुत सारे पोज़ देते है.आप भी देखिए वीडियो

https://x.com/SRKUniverse/status/1725965555268771971?s=20