Infix Hot 30i: Infix Hot 30i मार्किट में तहलका मचा रहा है. इसमें आपको एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलते है. यही नहीं इस पर आपको धाकड़ डिस्काउंट मिल रहा है. अगर आप लेना चाहत है तो इससे अच्छा मौका आपको मिल ही नहीं सकता है. चलिए आपको डिस्काउंट के बारे में बताते है और इसके फीचर्स के बारे में बताते है.

Infix Hot 30i का डिस्काउंट

बात अगर इस स्मार्टफोन पर डिस्काउंट की करें तो आपको इसमें 8 GB ram के साथ 128 का इंटरनल स्टोरेज मिलता है. इसकी कीमत 11999 रुपए है. अगर आप इसे फ्लिपकार्ट से लेते हैं तो इसके ऊपर आपको 25 % का छूट मिलता है जिसके बाद ये स्मार्टफोन 8,999 का मिलेगा. वही अगर आप इसका दूसरा वेरिएंट लेते है तो तो ये आपको डिस्काउंट के साथ 9999 रुपए में मिलता है.

Infix Hot 30i के फीचर्स

आपकी जानकारी के लिए बता दे आपको इस स्मार्टफोन में एक से बढ़कर एक फीचर्स मिलेंगे. इस Infix Hot 30i स्मार्टफोन में आपको 6.6 इंच का hd डिस्प्ले मिलता है. इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले में 90 hZ का रिफ्रेश रेट मिलता है. इसमें आपको MEDIATEK Helio का प्रोसेसर मिलता है. इसमें आपको android 13 पर चलता है. बात अगर कैमरा कि करें तो आपको इस स्मार्टफोन में AI ड्यूल कैमरा मिलता है. इसमें आपको 50 MP का प्राइमरी कैमरा और फ्रंट में 5MP का कैमरा मिलता है. इसमें आपको 5000 mAh की बैटरी लगी हुई मिलती है. ये सिंगल चार्ज पर सीधे 30 दिन तक चल सकता है.