Itel s23 Smartphone: अभी हाल ही में एक और कंपनी का स्मार्टफोन लॉन्च हो चूका है. लॉन्च क्या यह तो इ कॉमर्स वेबसाइट पर भी बिकने को तैयार हो चूक है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम है आइटेल एस23’. असल में ये आपको 16 जीबी रैम मिलेगा. यह स्मार्टफोन आपको दो कलर में मिल जाएगा. एक है स्टारी ब्लैक और दूसरा है मिस्ट्री व्हाइट. बात अगर कीमत की करें तो आईटेल Itel23 की कीमत 8,799 रुपये है. आपको इस स्मार्टफोन से सस्ता और कोई सस्ता मिलेगा नहीं. यही नहीं इसमें आपको कैमरा और बॉडी भी धांसू मिलेगा. चलिए आपको इस स्मार्टफोन के बारे में डिटेल में बताएंगे.

आईटेल एस23 के फीचर्स

बात अगर इस स्मार्टफोन के फीचर्स की करें तो आपको इसमें 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले मिलता है. वही बात अगर इस स्मार्टफोन के रेजोल्यूशन की करें तो 712x 1612 पिक्सल का है. असल में यह एक आईपीएस डिस्प्ले है. इस फोन की डिस्प्ले वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच के साथ जुडी हुई होती है. आपको इस फोन में 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट मिलता है. इस स्मार्टफोन में आपको T606 SoC प्रोसेसर मिलती है.

आपको इस फोन में डुयूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. इस स्मार्टफोन का सबसे मेन कैमरा 50 मेगापिक्सल है. आपको इसके अलावा एक अन्य 8MP का सेंसर मिलता है. आपको इस फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है. इस आईटेल एस23 में 10W वायर्ड चार्जिंग मिलता है. यही नहीं इस फोन में 5,000mAh की बैटरी भी मिलती है.

कीमत

बात अगर कीमत की करें तो आइटेल एस23 प्लस स्मार्टफोन में 8जीबी फिजिकल रैम और 8जीबी वचुर्अल रैम सपोर्ट करता है. इस स्मार्टफोन की कीमत 13,999 रुपये है.