आजकल इंटरनेट का समय है। सोशल मीडिया काफी रफ़्तार से आगे बढ़ता जा रहा है। कभी कभी सोशल मीडिया पर इस प्रकार के वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिन्हें देखकर कोई भी हैरान हो सकता है।

अपने कार्य को आसान बनाने के लिए लोग तरह तरह की तरकीबें निकलते हैं जो किसी को भी हैरान कर सकती हैं। आपको बता दें की सोशल मीडिया पर इन दिनों एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो को काफी देखा जा रहा है। वीडियो में आप रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को दौड़ते देख सकते हैं। इस वीडियो के सामने सभी लोग हैरान हो गए हैं।

रेलवे ट्रैक पर दौड़ी JCB मशीन

यह वीडियो देखने में किसी फ़िल्मी सीन से कम नहीं लग रहा है। वीडियो में साफ़ देखा जा सकता है की रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन दौड़ रही है। इंटरनेट पर इस वीडियो को काफी शेयर किया जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इसको पसंद भी कर रहें हैं।

JCB 3DX Loading Jally in Rail Truck and Spread Railway Track in Nellai | Jcb Truck

लूणी रेलवे ट्रैक पर दौड़ी JCB मशीन

आपको जानकारी दे दें की तेजी से वायरल हो रहा यह वीडियो राजस्थान के लूणी रेलवे स्टेशन का है। इस स्टेशन पर पटरियों का काम हो रहा था। इसी समय लोगों ने यहां के रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन क देखा। असल में इस स्टेशन पर ब्लॉक लाइनों को बदलने का कार्य किया जाना था। इसी कार्य के लिए JCB मशीन की आवश्यकता पड़ी थी। रेलवे विभाग से अनुमति लेने के बाद में रेलवे ट्रैक पर JCB मशीन को चलाया गया था। JCB मशीन को रेलवे ट्रैक पर कार्य करते जिस किसी ने देखा वह हैरान रह गया। यह वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर काफी वायरल हो रहा है।