Video Viral Of School Teacher and Students: सोशल मीडिया पर कई सारे वायरल वीडियो देखने को मिलेंगे. अभी हाल ही में एक वीडियो बहुत ही तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में आपको कुछ बच्चे और टीचर भक्ति गाने पर डांस कर रहे है. वैसे भी ये वीडियो इसलिए भी ज्यादा वायरल हो रहा है क्योंकि आज कल लोग भक्ति गाने पर डांस वीडियो बनाते ही नहीं है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट @mishra_angel1806 द्वारा शेयर किया गया है. इसमें आपको बच्चे और टीचर भगवान हनुमान के भजन “कीजो केसरी के लाल” डांस कर रहे है. चलिए आपको इस वायरल वीडियो को दिखाते है.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप खुद इस वीडियो में देख सकते है की बीच में एक टीचर खड़ी है और उसके सामने कई सारे बच्चे खड़े है. ये छोटे छोटे बच्चे टीचर को देख देख कर डांस कर रहे है. ऐसा लग रहा है की ये किसी स्कूल की वीडियो है जहाँ पर टीचर ने स्टूडेंट्स को डांस सिखाया है.

इस वीडियो को 9 जनवरी को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को मिलियन पे लाइक किए हैं. इस वीडियो में आपको खुद दिखेगा की राम गाने पर टीचर डांस सीखा रही है. चलिए आपको इस वीडियो को दिखाते है.