Moto G85 5G जैसा कि हम सभी लोग जानते हैं मोटरोला एक बहुत ही पुरानी मोबाइल कंपनी है जिसमें सभी अच्छे फीचर्स और बेहतरीन बैट्री कैपेसिटी दी जाती है। कंपनी अपने पुराने नाम की वजह से भी लोगों के बीच बहुत ज्यादा पॉपुलर है। हालांकि 5G मॉडल को लॉन्च करने की डिटेल्स दी है। 

अगर आप मोटरोला के इस नए मॉडल को अपने खरीदना चाहते हैं तो आपको बता दे इसे आप भारत के सबसे बड़ी ई-कॉमर्स प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट से खरीद सकते हैं। कंपनी की तरफ से इसमें आपको बेहतरीन डिस्काउंट प्लान और कई सुविधाएं अलग से भी दी जाएंगे। इसे काफी बजट फ्रेंडली कीमत पर लॉन्च किया गया है आइए इसकी सभी डिटेल्स के बारे में समझते हैं।  

कब तक हो सकती है लॉन्च Moto G85 5G

इसी के साथ ही अब अगर हम बात करें मोटरोला के इस नए मॉडल के लॉन्च डेट की तो कंपनी ने इसे 3 जुलाई को लॉन्च करने का फैसला किया है। हालांकि रिपोर्ट्स के मुताबिकीय सिर्फ एक अनुमान लगाई जा रही है तिथि है क्योंकि आधिकारिक वेबसाइट पर अब तक इस डिवाइस के ऑफिशियल नाम या फिर इसके लॉन्च डेट की कोई स्पेसिफिक तारीख सामने नहीं आई है। 

स्क्रीन स्पेसिफिकेशन है लाजवाब

इसी के साथ अब अगर हम इस मॉडल के स्क्रीन स्पेसिफिकेशन की बात करें तो आपको बता दे कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक इस मॉडल में ग्राहकों को 6.67 इंच का FHD+ 3D Curved pOLED डिस्प्ले की सुविधा देखने को मिलने वाली है। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 2400 x 1080 पिक्सल रिजॉल्यूशन, 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स ब्राइटनेस की व्यवस्था भी दी जाएगी।  

बेहतरिन कैमेरा क्वालिटी है उपलब्ध 

अब अगर हम कैमरे की बात करें तो आपको बता दे सबसे पहले तो इस मॉडल में आपको धमाकेदार 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जाएगा। इसके अलावा इस मॉडल में आपको 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लेंस और 2 मेगापिक्सल का सपोर्ट सेंसर कैमरा भी दिया जा रहा है। केवल इतना ही नहीं बल्कि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में आपको 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी कंपनी दे रही है।