Traffic Police Using Dummy: कहते है की किसी को अगर कोई चीज़ मनवानी हो तो इस के लिए बस उपाय सोचना चाहिए. इस के बाद तो वो काम कैसे नहीं हो सकता है. अब ट्रेफिक रूल को फॉलो करने के लिए सरकार ने कई सारे रूल बनाएं लेकिन क्या आपको पता है की इस का हल तेलांगना की ट्रैफिक पुलिस ने निकाल लिया है.

जी हाँ आपकी जानकारी के लिए बता दे सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी के साथ वायरल हो रहा है. आपको इस में ट्रैफिक पुलिस का जुगाड़ साफ़ तौर पर दिखेगा. अभी हाल ही में इसका के वीडियो तेज़ी के साथ वायरल हो रहा है.

दरअसल इस वायरल वीडियो में आपको तेलंगाना की सड़क पर बाइक चलाते हुए एक बाइकर को एक पुलिसकर्मी और पुलिस की गाड़ी दिखाई देती है और तभी वो तुरंत हेलमेट पहन लेता है. लेकिन जब वो गाड़ी के पास आता है तो पता चलता है कि पुलिस की गाड़ी और पुलिस सिर्फ एक डमी है.

वायरल वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो को KDRनाम के सोशल मीडिया पर अपलोड किया गया है. इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप भी हँसते हँसते अपना सिर पकड़ लेंगे.

आप इस वीडियो में आप देखेंगे की एक शख्स बिना हेलमेट पहले बाइक चलाते रहा था. लेकिन इस के बाद ही बाइकर ने गाड़ी के हैंडल पर हेलमेट लटका दिया. इस के बाद उसने कुछ दूरी तय कर दी है जो पुलिस वाहन और पुलिसकर्मी को खड़ा देखकर उसने तुरंत हेलमेट पहन लिया है. लेकिन जैसे ही वो बाइक वाला पुलिस के पास पहुँचता है उसे पता चलता है ये डमी है.