आईपीएल 2024 का 25वां मुकाबला 11 अप्रैल की रात को मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया था। इस मैच में एक काफी ख़ास नजारा देखने को मिला। बता दें की मुंबई इंडियंस के कप्तान हार्दिक पंड्या के खिलाफ हो रही जबरदस्त हूटिंग को आरसीवी के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली ने एक इशारे में शांत करा दिया। इसी के साथ विराट ने मुंबई के फैंस से इस हरफनमौला को सपोर्ट करने की अपील भी की। आपको बता दें की आरसीवी ने इस मैच में पहले बजजेबाजी कर 196 रन बनाये थे। इसके बाद मेजवान टीम ने 7 विकेट 27 गेंद में इस स्कोर का पीछा कर। मुंबई इंडियंस की इस सीजन में यह दूसरी जीत है।

हार्दिक की हूटिंग पर कोहली की अपील

हुआ असल में यह था की मुंबई इंडियन की पारी के 12वें ओवर में जब हार्दिक पंड्या बल्लेबाजी करने के लिए मैदान में उतरें तो पूरे वानखेड़े स्टेडियम में उनकी हूटिंग होने लगी। बता दें की ऐसा नहीं था की वानखेड़े स्टेडियम में ही उनकी हूटिंग हो रही है बल्कि आईपीएल के सीजन में मुंबई इंडियंस की कमान सम्हालने के बाद वे जिस किसी भी मैदान पर खेलने जा रहें हैं वहां उनकी हूटिंग की जा रही है।

ऐसे में क्रिकेट के दिग्गज फैंस भी इस रवैये की निंदा कर चुके हैं। मगर अब कोहली ने एक इशारे से वानखेड़े के फैंस को शांत कर सभी का दिल जीत लिया। कोहली ने वानखेड़े में हो रही हार्दिक की हूटिंग को यह कहकर शांत कराया की भारतीय खिलाड़ी हैं, उसे चीयर करो। अब कोहली के इस जेस्चर का वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

आपको बता दें की ऐसा पहली बार नहीं है की कोहली ने विपक्षी टीम के खिलाड़ी को सपोर्ट करने के लिए फैंस से कहा हो। 2019 में जब वर्ल्ड कप में सैंड पेपर के दौरान स्टीव स्मिथ के खिलाफ हूटिंग हो रही थी तो भी कोहली ने उन्हें सपोर्ट करने की मांग की थी। वहीं उन्होंने वर्ल्ड कप 2023 के दौरान अफगानिस्तान के नवीन उल हक़ के लिए भी किया था।