नई दिल्ली। देश की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix एक बार फिर बाजार में धमाका करने वाली है। इससे पहले Infinix कम्पनी ने Infinix Smart 7HD फोन को बीते अप्रैल के महीने में बाजार में उतारा था, इस फोन की सफलता को देखते हुए कंपनी अपने ग्राहकों को एक और तोहफा देने के लिए जल्द ही Infinix Smart 8 HD को बाजार में उतार सकती है।  जानकार बताते हैं कि Infinix Smart 8 HD फोन बजट फोन होगा जो ग्राहकों की जेब पर ध्यान रख कर इंफिनिक्स कंपनी इसे उतार बाजार में उतरने की तैयारी की है। Infinix कंपनी के सूत्रों का कहना है कि यह फोन 8 दिसंबर को भारत में लॉन्च हो सकता है। इस फोन की कीमत क्या होगी इसका अभी खुलासा नहीं हो पाया है।

Infinix Smart 8 की कीमत

इस फोन का 4GB + 128GB वैरिएंट वर्तमान में नाइजीरिया में खरीदने को मिल रहा है। ऑनलाइन लिस्टिंग के मुताबिक NGN 97,900 (लगभग 10,100 रुपये) के करीब की हो सकती है। एक रिपोर्ट के अनुसार इस फोन का खुदरा मूल्य NGN 82,000 (लगभग 8,500 रुपये) तय की गई है। इस फोन को क्रिस्टल ग्रीन, गैलेक्सी व्हाइट, टिम्बर ब्लैक और शाइनी गोल्ड कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।.

Infinix Smart 8 के फीचर्स

Infinix Smart 8 के फीचर्स की बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6.6-इंच का HD डिस्प्ले दिया गया है जो 1,612 x 720 पिक्सल का है. इस स्मार्टफोन में प्रोसेसर के तौर पर ऑक्टा-कोर Unisoc T606 SoC चिप का यूज़ किया गया है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में आपको 4GB + 128GB इंटरनल स्टोरेज देखने को मिल सकता है। आप चाहे तो इस स्मार्टफोन के डिस्प्ले को माइक्रोएसडी कार्ड के माध्यम से बढ़ा सकते हैं।

Infinix Smart 8 का कैमरा

Infinix Smart 8 के कैमरे के बारे में बात करें तो यह स्मार्टफ़ोन दो कैमरे से लैस है। जिसका पहला कैमरा 13-मेगापिक्सल का और सेकेंडरी AI-असिस्टेड सेंसर दिया गया है। वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी दिया गया है.

Infinix Smart 8 की बैटरी

Infinix Smart 8 की बैटरी के बारे में बात करें तो इस Infinix में 6,000mAh की बैटरी मिलती है. कनेक्टिविटी के तौर पर इस स्मार्टफोन में डुअल सिम 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 बी/जी/एन, ब्लूटूथ 5, जीपीएस और यूएसबी टाइप-सी जैसे कनेक्टिविटी फीचर्स मिलते हैं।