नई दिल्ली। सोशल मीडिया पर जहां एक ओर भोजपुरी गानों की चहक देखने को मिलती है तो वहीं दूसरी ओर हरियाणवी इंडस्ट्री की डांसर सपना चौधरी (Sapna Chaudhary Viral Dance Video) की धूम इंटरनेट पर आग लगा देती है। सपना चौधरी की रागनी में अच्छी खासी पकड़ है। उनके इस शो को देखने को लिए लोग दूर दूर से आते है। ऐसा ही एक गाना इन दिनों सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्ट्रेस की अदाओं को देख लोग झूमने को मजबूर हुए जा रहे हैं।

वैसे तो सपना के ऐसे कई गाना है जिनमें उन्हे अच्छी खासी सफलता मिलती है। फिर बात चाहे इंगिलश मिडियम गाने की हो या फिर ‘तेरी आंख्या का यो काजल’ इन सभी गानों में सपना ने कापी वाहवाही लूटी थी। अब इन गानों के बीच सपना का ‘चटक-मटक’ (chatak-matak Song) गाना तेजी से वायरल हो रहा जिसे शेयर के जाने के बाद से लाखों, करोड़ों व्यूज मिल चुके हैं।

इस गाने से सपना को मिली थी पॉपुलैरिटी –

‘चटक-मटक’ गाने गाना रिलीज होते ही सपना चौधरी (Sapna Chaudhary New Dance Video) क बार फिर इंडस्ट्री में छा गई है। इस गाने को रेणुका पंवार ने गाया है। इस गाने के वीडियो को लोग बार-बार देख रहे हैं।

लोगों को मदोश कर रहे सपना का डांस

बता दें कि सपना चौधरी का ‘चटक-मटक’ गाना नया नही बल्कि चार साल पुराना है। इस गाने में सपना चौधरी के ठुमकों ने लोगों के बीच ऐसा जादू चलाया था कि लोग दीवाने होकर झूमने को मजबूर हो गए थे। अब सोशल मीडिया पर इस गाने को बार बार देखा जा रहा है।