Nokia G42 5G Smartphone: नोकिया कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर रहा है. अभी एक और स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है. इस स्मार्टफोन में आपको फीचर्स की कोई कमी देख्नने को नहीं मिलेगी. यही नहीं जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे है उस स्मार्टफोन को कब लॉन्च होना है कंपनी ने अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा है. जिस स्मार्टफोन की बात हम कर रहे हैं उस स्मार्टफोन का नाम Nokia G42 5G Smartphone है चलिए आपको इसके बारे में बताते है

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इस Nokia G42 5G Smartphone में 6.56-इंच HD+ LCD डिस्प्ले मिलती है. आपको इसमें 90Hz का रिफ्रेश रेट मिलता है. यही नहीं आपकोइसमें ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 480+ चिपसेट वाला धाकड़ प्रोसेसर मिलता है. यही नहीं इस nokia G42 5G Smartphone में आपको 11GB रैम (6GB RAM + 5GB Virtual RAM) देखने को मिलेगा. असल में इसके साथ साथ इसमें आपको 128GB का स्टोरेज साथ मिलता है. आप इसकी स्टोरेज को माइक्रो SD कार्ड की मदद से आसानी से बढ़ा सकते है.

कैमरा

बात अगर इस Nokia G42 5G Smartphone की कैमरा क्वालिटी की करे तो इसमें आपको ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलता है. आपको इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलता है. यही नहीं इसके अलावा आपको इसमें दो 2-मेगापिक्सल के कैमरा मिलता है. आपको इसमें सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा भी दिया गया है.

बैटरी पावर

बात अगर इस Nokia G42 5G Smartphone की बैटरी पावर की करे तो आपको इसमें 5,000mAh की दमदार बैटरी मिलती है. असल में आपको इस 20W वायर्ड फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इससे आप का मोबाइल झटपट चार्ज हो जायेगा.

कीमत

बात अगर इस Nokia G42 5G Smartphone की कीमत की करे तो आपको इसमें 6GB RAM + 128GB Storage वाले वैरिएंट की कीमत 12,599 रूपये है. आपको इसमें बंपर डिस्काउंट भी मिलेगा. असल में इसे ऑनलाइन खरीदने पर बैंक ऑफर के तहत 500 रुपए का डिस्काउंट भी मिलेगा.