Infinix Hot 40i: Infinix नाम के बारे में तो आप सब जानते होंगे. इस कंपनी ने एक के बाद एक धाकड़ स्मार्टफोन लॉन्च किये है. ये कंपनी एक और स्मार्टफोन को लेकर तैयार है. इस स्मार्टफोन का नाम Infinix Hot 40i है. आपको इसमें फीचर्स और फीचर्स दिए गए है. आपको इसमें दी जाने वाली बैटरी भी मजबूत है. अगर आप इसे खरीदना चाहते है तो आपको इसे खरीद लेना चाहिए. चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में बताते है.

फीचर्स

आपकी जानकरी के लिए बता दे आपको इसमें फीचर्स दमदार दिए गए है. आपको इस स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 GB का स्टोरेज दिया गया है. आपको इसमें माइक्रो एसडी कार्ड भी दिया गया है जिसके मदद से आप स्मार्टफोन के स्पेस को बढ़ा सकते है. स्टोरेज के बाद आपके मन में फीचर्स की बात आ रही होगी. बात अगर फीचर्स की करें तो आपको इस स्मार्टफोन में 6.56 इंच का LCD पैनल दिया गया है आपको इस स्मार्टफोन में 90 HZ का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट दिया गया है. आपको इस में प्रोसेसर भी दिया गया है ताकि ये स्मार्टफोन अच्छे से सॉफ्ट तरह से काम करें.

आपको इस स्मार्टफोन में UNISOC T606 प्रोसेसर दिया गया है. आपको इसमें 50 मेगापिक्सेल का डुएल कैमरा सेटअप मिलता है. आपको इस स्मार्टफोन में सेल्फी और वीडियो कालिंग के लिए फ्रंट कैमेरा दिया गया गया है. आपको इस स्मार्टफोन में 5000 mAh की बैटरी दी गयी है.

आपको इसमें कई सारे कनेक्टिव फीचर्स भी दिए गए है. इस स्मार्टफोन का लुक देख आप इसे खरीदने से खुद को रोक नहीं पाएंगे. आपको इस स्मार्टफोन से इसके लुक के साथ साथ इसमें दी जाने वाली कलर के वजह से भी प्यार हो जाएगा. इसमें आपको कई सरे चीज़े नए फीचर दिए गए है. अगर आप कोई स्मार्टफोन लेना चाहते है तो इससे बेहतर आपके लिए कुछ और नहीं हो सक्या है.