हरियाणवी डांस इंडस्ट्री में आजकल आपको एक से बढ़कर एक डांसर देखने को मिल जाती है लेकिन आज हम बात कर रहें हैं हरियाणवी डांस इंडस्ट्री की शान कही जाने वाली गोरी नागोरी के बारे में। गोरी नागोरी वैसे तो राजस्थान के नागौर से हैं लेकिन अपने बेहतरीन डांस की बदौलत उन्होंने अपना झंडा हरियाणा में गाड़ा हुआ है। बड़ी संख्या में लोग उनके डांस को देखने के लिए आते हैं। वर्तमान में गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसके बारे में आज हम आपको बता रहें हैं।

मदमस्त हुए दर्शक

आपको जानकारी दे दें की गोरी नागोरी अपने बेहतरीन डांस करने के लिए काफी फेमस हैं। बड़ी संख्या में लोग काफी दूर दूर से उनका डांस देखने के लिए आते हैं। गोरी नागोरी का डांस देखते ही दर्शक काफी मदहोश हो जाते हैं और झूमने लगते हैं। गोरी नागोरी का डांस प्रोग्राम शुरू होते ही दर्शक डांस स्टेज के चारों और भीड़ लगा लेते हैं। इनके फैंस में बच्चों से लेकर बूढ़े बुजुर्ग तक शामिल हैं। कई बार बुजुर्ग लोग इनके डांस को देखते ही जोश में आ जाते हैं तथा डांस करने लगते हैं।

करती हैं जबरदस्त डांस

गोरी नागोरी बेहद जबरदस्त डांस करती हैं। बड़ी संख्या में लोग इनके प्रोग्राम में आते हैं। लोग गोरी नागोरी के डांस को देखते ही दीवाने हो जाते हैं। गोरी नागोरी के डांस का काफी क्रेज लोगों में देखने को मिलता है। एरोबिक्स तथा बेली डांस में गोरी नागोरी को महारथ हासिल है। जिसका लाभ इन्हें डांस के दौरान मिलता है और ये काफी बेहतरीन डांस करती नजर आती हैं। इसी कारण गोरी नागोरी बेहतरीन डांस स्टेप्स के साथ जबरदस्त परफॉर्मेंस देती हैं।

वीडियो हुआ वायरल

आपको बता दें की आजकल गोरी नागोरी का एक वीडियो काफी ज्यादा देखा जा रहा है। बड़ी संख्या में लोग इस वीडियो को लाइक कर रहें हैं। वीडियो में आप गोरी नागोरी को गले में दुपट्टा डालकर डांस करते हुए देख सकते हैं। गोरी नागोरी के डांस को देखकर जहां दर्शक मदहोश होते नजर आ रहें हैं वहीं दूसरी और बहुत से लोग इनके डांस को अपने मोबाइल में रिकॉर्ड कर रहें हैं। कई लोग जोश में खुद ही डांस भी करते नजर आ रहें हैं।