Polling Officer Viraj Neemas Look Wearing- Pink Saree Goes Viral: इलेक्शन के टाइम में माहौल काफी ज्यादा गर्म होता है. लेकिन इस इलेक्शन के माहौल में गर्मी और भी बढ़ गयी है. आप सब को साल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान पीली साड़ी वाली महिला पोलिंग अफसर की फोटो वायरल हुई थी. लेकिन एक बार फिर से कुछ ऐसा ही हुआ है. दरअसल इस वायरल फोटो में रीना द्विवेदी नाम की पोलिंग अफसर लुक्स के चलते वायरल हो गयी थी. ठीक ऐसे ही साल 2023 के मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में विराज नीमा चर्चा में फिर से आ गई हैं. दरअसल इस पोलिंग अफसर विराज नीमा एक बार फिर से अपने लुक्स को लेकर मीडिया की सुर्खियों में वायरल हो रहा हैं.

हो रहा है वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे अभी हाल ही में मध्य प्रदेश के खरगोन में पीजी कॉलेज परिसर में विराज नीमा मतदान सामग्री लेने पहुंची थीं. उस वक़्त उनके आंखों पर काला चश्मा, पिंक साड़ी और हाथ में सुंदर-सी घड़ी पहने नज़र आ रही थी. इस मतदान के वक़्त कर्मियों के बीच महिला मतदान अधिकारी अलग ही तौर पर नजर आईं है.

बता दे इस पेशे से सरकारी स्कूल में टीचर विराज नीमा लोकतंत्र के पर्व में अपनी जिम्मेदारी बहुत ही अच्छे तरह से निभा रही हैं. इस ईवीएम समेत मतदान सामग्री लेकर विराज नीमा अपने बूथ केंद्र नूतन नगर के लिए साथी अधिकारियों के साथ रवाना हो गयी है.

पिंक साड़ी वाली पोलिंग अफसर, ग्लैमरस अंदाज में तस्वीरें हो रहीं वायरल, यूपी  नहीं MP से है नाता - Pink saree wali polling officer going for election  duty see glamorous beautiful photos