Horse Viral Video: जानवर हो या इंसान पैर ना होना एक बहुत बड़ी बात है. किसी के लिए इससे बड़ा दुःख और कोई हो ही नहीं सकता. इंसान तो फिर भी बात कर के अपने मन को हल्का कर लेता है. इंसान की मदद उसके घर वाले कर देते है लेकिन इन बेजुबान जानवर के साथ ऐसा नहीं होता है. अभी हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रही है.

इस वायरल वीडियो को देखने के बाद आप खुद भी रो पड़ेंगे की आखिर किसी बेजुबान के साथ ऐसा हो कैसे सकता है. आपको उस बेजुबान की आँखों में वो दर्द दिखायी देगा. दरअसल आज हम आपको एक ऐसा घोडा दिखाएंगे जिसका पैर नहीं है लेकिन उसका मालिक उसे नकली पैर लगाता है देखिये भी इस वीडियो को.

वीडियो हुआ वायरल

आपकी जानकारी के लिए बता दे आप जो वीडियो अभी देखेंगे उसमे आपको एक बेजुबान की ख़ुशी दिखाई देगी. आपको ये वीडियो Figen नाम के अकाउंट पर शेयर किया गया है. इस वीडियो को मिलियन में व्यूज मिले है. इस वीडियो पर कई सारे लोगों ने बहुत सारे कमेंट किये है. लोगों ने इस वीडियो को शेयर भी किया है. आप इस वीडियो में देखेंगे कि कैसे एक घोड़े का पैर नहीं है और वो बहुत ही नम दिखाई पड़ता है. इसके बाद उसका मालिक उसके पैर में नकली पैर लगाता है और इसके बाद तो घोडा ख़ुशी से झूमने लगता है. देखिये ये वीडियो.

https://x.com/TheFigen_/status/1737101842700460185?s=20