नई दिल्ली: यदि आप काफी कम कीमत के साथ शानदार फीचर्स का तगड़ा स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहे है तो आपके लिए सुनहरा मौका सामने आया है। यदि आप आज ही Realme  का यह शानदार फोन खरीदने जाते है तो आप काफी कम कीमत के साथ इसे आसानी से खरीद सकते हैं। जिसे अमेजन पर बंपर ऑफर्स के साथ बेचा जा रहा है।

Realme के इस शानदार फोन पर जिसका नाम Realme Narzo N53 है इसमें कई शानदार ऑफर्स दिए जा रहे है। इसमें आपको 50MP कैमरा के साथ ड्यूल कैमरा भी दिया गया है। चलिए आपको बताते है इसमें मिलने वाले ऑफर्स के बारे में।

Realme Narzo N53 Features & Specs

Realme Narzo N53 की खासियतो के बारे में यदि आप जानना चाहते है तो इसकी स्क्रीन 6.74 इंच की दा जा रही है।जिसका रिफ्रेश रेट 90 हर्ट्ज का है, ये एंड्रॉयड 13 पर आधारित है। इस फोन में पावर देने के लिए 5000 एमएएच की दमदार बैटरी दी जा रही है। इसके अलावा यह दो वेरिएंट में- पहला वेरिएंट 4GB की रैम और 64GB की स्टोरेज से लैस है। वहीं, दूसरा वेरिएंट 6GB की रैम और 128GB की स्टोरेज में उपलब्ध है। साथ ही इसमें 2टीबी तक माइक्रोएसडी कार्ड दिया जा रहा है

Realme Narzo N53 कैमरा

Realme Narzo N53 के कैमरे के बारे में बात करें तो यह फोन दो कैमरे से लैस है जिसका प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का और दूसरा कैमरा 2 मेगापिक्सल का दिया गया हैं। वहीं फोन के फ्रंट में सेल्फी के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा दिया है। वहीं सिक्योरिटी के लिए इसमें फिंगरप्रिंट स्कैनर भी दिया गया है।

Realme Narzo N53 Discount Offer

Realme Narzo N53के ऑफर की बात करें तो इसमें आपको 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट का फोन देखने को मिलेगा जो 12,999 रुपये की कीमत के साथ लिस्टेड कराया गया है। इस फोन को फ्लिपकार्ट से खरीदने पर 15 प्रतिशत की छूट दी जा रही है जिसके बाद य मात्र 10,,999 रूपये की कीमत के साथ आपको मिलेगा।  यापपप स फोन को खरीदने पर इसका भुगतान HSBC बैंक के कार्ड से  करते है तो इस पर 250 रूपये तक का डिस्काउंट दिया जा रहा है। वहीं आप इस डिवाइस 10,350 रूपये के एक्सचेंज ऑफर में खरीद सकते हैं। तो जल्दी से इस ऑफर्स का फायदा उठा इसका भरपूर मज़ा लीजिए।